कंगना रनौत ने खुद को टॉम क्रूज से बताया अच्छा, Tweet कर बोलीं- स्टंट के मामले में, मैं बेहतर...

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह स्टंट के मामले में टॉम क्रूज से बेहतर हैं.

कंगना रनौत ने खुद को टॉम क्रूज से बताया अच्छा, Tweet कर बोलीं- स्टंट के मामले में, मैं बेहतर...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कंगना रनौत का ट्वीट हुआ वायरल
  • खुद को टॉम क्रूज से बताया अच्छा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है,  हाल ही में कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने खुद की तुलना अमेरिका के सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) से की है. इस ट्वीट में कंगना रनौत को खुद को एक्शन के मामले में टॉम क्रूज से अच्छा बताया है. दरअसल, कंगना रनौत ने एनडीटीवी की एक खबर को रिट्वीट करते हुए यह ट्वीट किया है. इस खबर में कहा गया था कि एक्शन डायरेक्टर के मुताबिक कंगना रनौत ने फिल्म 'मणिकर्णिका' में टॉम क्रूज से अच्छे स्टंट किए हैं. 


एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह देखो जाने-मानें एक्शन डायरेक्टर जिन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों को डायरेक्ट किया है. उनका कहना है कि स्टंट के मामले में मैं टॉम क्रूज से बेहतर हूं." कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने खुद की तुलना अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) और इजराइली एक्ट्रेस गल गडोट (Gal Gadot) से की है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि जिस तरह की रेंज मैं एक परफॉर्मर के तौर पर प्रदर्शित करती हूं, वैसा इस ब्रह्मांड में किसी भी एक्ट्रेस के पास अभी नहीं है. कंगना रनौत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसे जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "बड़े पैमाने पर परिवर्तन. जिस तरह की रेंज मैं एक परफॉर्मर के तौर पर प्रदर्शित करती हूं, वैसा इस ब्रह्मांड में भी अभी किसी भी एक्ट्रेस के पास नहीं है. मेरे पास परतों वाले कैरेक्टर के चित्रण के लिए मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) जैसा रॉ टैलेंट है, लेकिन मैं गल गडोट (Gal Gadot) जैसा एक्शन कर सकती हूं और ग्लैमर भी दिखा सकती हूं."