विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 23, 2023

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन रही हैं कंगना रनौत, एक्टर-डायरेक्टर ही नहीं राजनेताओं से भी लिया पंगा

खान सितारों से लेकर बॉलीवुड की बड़ी छोटी एक्ट्रेस तक सब उनके निशाने पर थे. उनके बयानों ने कंट्रोवर्सी भी खूब क्रीएट की. विवादों की तरह कंगना रनौत की मोहब्बत के चर्चे भी खूब रहे हैं. आपको बताते हैं बॉलीवुड की क्वीन का दिलचस्प फिल्मी सफर.

Read Time: 3 mins
बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन रही हैं कंगना रनौत, एक्टर-डायरेक्टर ही नहीं राजनेताओं से भी लिया पंगा
ऐसा रहा कंगना रनौत का फिल्मी सफर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेसेस में शामिल कंगना रनौत के किस्सों की कमी नहीं है. वो फिल्मों में अपनी उम्दा एक्टिंग के दम पर बी टाउन की क्वीन बन चुकी हैं. बीते कुछ समय से कंगना रनौत शांत हैं, इससे पहले तक वो अपने बेबाक बयानों से पूरे बॉलीवुड को दहलाती थीं. खान सितारों से लेकर बॉलीवुड की बड़ी छोटी एक्ट्रेस तक सब उनके निशाने पर थे. उनके बयानों ने कंट्रोवर्सी भी खूब क्रीएट की. विवादों की तरह कंगना रनौत की मोहब्बत के चर्चे भी खूब रहे हैं. आपको बताते हैं बॉलीवुड की क्वीन का दिलचस्प फिल्मी सफर.

कंगना के बयान और कॉन्ट्रोवर्सी

कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के लिए जितनी तारीफ लूटती रही हैं, अपने बयानों के लिए उतनी ही लाइमलाइट में भी रही हैं. कंगना रनौत जिस सोसायटी में रहीं वहां भी उनके खूब विवाद हुए. लेकिन हाईलाइट तब हुईं जब उन्होंने ऋतिक रोशन को अपना सिली एक्स बताते हुए ट्विटर पर ट्वीट की झड़ी लगा दी. उनकी बहन रंगोली भी स्टार्स को अपने निशाने पर लेने में पीछे नहीं रहीं.

ऋतिक रोशन पर आरोप पर आरोप लगाने के बाद कंगना रनौत ने शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को घेरा. एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद कंगना रनौत ने नेपोटिज्म के खिलाफ  भी जमकर मोर्चा खोल दिया. उसके बाद वो किसान आंदोलन के दौरान पंजाबी सुपर स्टार दिलजीत दोसांझ से सोशल मीडिया पर जमकर उलझीं.

सियासत में उलझी कंगना

कंगना रनौत ने बॉलीवुड के सितारों से तो पंगे लिए ही अपने बयानों से सियासी बवंडर भी खूब उठाए. उन्होंने आजादी और महात्मा गांधी को लेकर विवादास्पद बयान दिए. कंगना ने उद्धव सरकार और बीएमसी से भी पंगा लिया, जिसके बाद पाली हिल्स में बनें उनके ऑफिस का हिस्सा गिरा दिया गया था.

कंगना का फिल्मी सफर

पद्मश्री से सम्मानित और चार-चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी कंगना रनौत का फिल्मी सफर ‘गैंगस्टर' फिल्म से शुरू हुआ था. इसके बाद कंगना रानौत ने जबरदस्त फिल्मी पारी खेली है. इसके बाद कंगना रानौत ने कई एंटरटेनिंग मूवीज में काम किया. ‘तनु वेड्स मनु', ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न', ‘मणिकर्णिका' जैसी हिट फिल्मों में कंगना रनौत ने जबरदस्त काम से लोगों को इम्प्रेस किया. मणिकर्णिका फिल्म के हिट होने के बाद कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नामकरण भी इसी नाम पर किया. कंगना रनौत बहुत जल्द साउथ इंडियन मूवी चंद्रमुखी की रीमेक में नजर आएंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बॉबी देओल की नई फिल्म का टाइटल रिलीज, फिर विलेन बनेंगे लेकिन इस बार लड़कियों से टकराएंगे लॉर्ड बॉबी
बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन रही हैं कंगना रनौत, एक्टर-डायरेक्टर ही नहीं राजनेताओं से भी लिया पंगा
कालीन और गुड्डू भैया ही नहीं मिर्जापुर 3 में पंचायत की सचिव जी का भी दिखेगा भौकाल, वेब सीरीज में करेंगे ये रोल
Next Article
कालीन और गुड्डू भैया ही नहीं मिर्जापुर 3 में पंचायत की सचिव जी का भी दिखेगा भौकाल, वेब सीरीज में करेंगे ये रोल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com