कंगना रनौत ने ‘आयरन मैन’ के सूट की तुलना कर्ण के कवच की, बोलीं- अवेंजर्स के पात्र महाभारत से प्रेरित

कंगना रनौत ने हॉलीवुड फिल्म द एवेंजर्स के बारे में कहा कि यह हमारे पौराणिक महाकाव्य महाभारत से प्रेरित है.

कंगना रनौत ने ‘आयरन मैन’ के सूट की तुलना कर्ण के कवच की, बोलीं- अवेंजर्स के पात्र महाभारत से प्रेरित

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज होगी

नई दिल्ली :

कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दावा किया कि हॉलीवुड की कई फिल्मों के पात्र हमारे वेदों से प्रेरित हैं. कंगना ने हॉलीवुड फिल्म द एवेंजर्स के बारे में कहा कि यह हमारे पौराणिक महाकाव्य महाभारत से प्रेरित है. उन्होंने आयरन मैन के कवच की तुलना कर्ण के कवच से की. थॉर के हथौड़े की तुलना हनुमान की गदा से करते हुए कंगना ने बताया कि पश्चिम हमारी पौराणिक कथाओं से बहुत कुछ लेता है. द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सुपरहीरो हमारे पौराणिक कथाओं से प्रेरित है.

 उन्होंने कहा कि सुपरहीरो फिल्मों का 'विजुअल परिप्रेक्ष्य' अलग हो सकता है, लेकिन इन सुपरहीरो कहानियों की उत्पत्ति हमारे वेदों से बेहद प्रेरित है. कंगना ने कहा, वह भी कुछ ओरिजनल करना चाहेंगी. "पश्चिम से प्रेरणा तक सीमित क्यों रहें?" कंगना जल्द ही जासूसी थ्रिलर फिल्म धाकड़ में दिखाई देंगी, जिसकी तुलना उन्होंने जेम्स बॉन्ड फिल्मों से की है. उन्होंने बताया कि वह हमेशा टॉम्ब रेडर और किल –बिल जैसी फिल्मों से प्रेरित एक एक्शन फिल्म करना चाहती थी.

बता दें कि धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उसी दिन कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 भी रिलीज होगी.  कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं और यह फिल्म एक बड़ी हिट होगी. 
 

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com