विज्ञापन

कंगना रनौत ने विनेश फोगाट के लिए फिर से किया पोस्ट, महिला पहलवान के लिए अब कह डाली ये बात

पेरिस ओलंपिक 2024 से विनेश फोगाट के बाहर होने पर देश की कई बड़ी हस्तियों ने निराशा जाहिर की है. उनमें से एक कंगना रनौत भी हैं.

कंगना रनौत ने विनेश फोगाट के लिए फिर से किया पोस्ट, महिला पहलवान के लिए अब कह डाली ये बात
कंगना रनौत ने विनेश फोगाट के लिए फिर से किया पोस्ट
नई दिल्ली:

पेरिस ओलंपिक 2024 में विनेश फोगाट बाहर हो गई हैं. वह फाइनल मुकाबला खेले बिना का बाहर हो गईं, क्योंकि फाइनल मुकाबले के लिए विनेश फोगाट का वजन 50 ग्राम ज्यादा निकला था. ऐसे में ओलंपिक नियमों का हवाला देते हुए विनेश फोगाट अब बाहर हो गई हैं. इस फैसले ने भारत की जनता को काफी निराश कर डाला है. पेरिस ओलंपिक 2024 से विनेश फोगाट के बाहर होने पर देश की कई बड़ी हस्तियों ने निराशा जाहिर की है. उनमें से एक कंगना रनौत भी हैं. इस मुश्किल समय में उन्होंने विनेश फोगाट का सपोर्ट किया है और उन्हें शेरनी बताया है. 

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर महिला पहलवान की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शेरनी बताया है. साथ ही एक पोस्ट और शेयर किया है. जिसमें लिखा है, मत रो विनेश, आपके साथ खड़ा है पूरा देश! सोशल मीडिया पर विनेश फोगाट के लिए लिखा कंगना रनौत का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इससे पहले कंगना रनौत ने विनेश फोगाट के लिए सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा था, 'भारत के पहले गोल्ड मेडल के लिए दुआएं...एक समय विनेश फोगाट ने विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था जहां नारे लगे थे 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी.' उसके बावजूद उन्हें देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला, बेस्ट ट्रेनिंग, कोच और सुविधाएं मिलीं. यही तो लोकतंत्र और महान नेता की खूबसूरती है.' उन्होंने इस स्टोरी में विनेश फोगाट की फोटो भी लगाई है.

Add image caption here

ईएसपीएन के अनुसार, नियमों के तहत, पहलवानों को दो बार वजन लिया जाता है. शुरुआती दौर के मुकाबलों के लिए सुबह में और फाइनल मुकाबले की सुबह. मंगलवार सुबह विनेश का वजह 50 किलोग्राम की स्वीकार्य वजन सीमा के भीतर थीं. मंगलवार को विनेश ने तीन मैच खेले थे और तीनों मैचों के लिए खुद को तैयार करने के दौरान उनका वजन बढ़ा होता इसकी संभावना है. माना जा रहा है कि उसे रात भर में लगभग 2 किलोग्राम वजन कम करना पड़ा. सेमीफाइनल मुकाबले के बाद उन्हें कल शाम स्वेट सूट में स्किपिंग करते हुए देखा गया था और माना जाता है कि उन्होंने पूरी रात इस पर काम किया था, लेकिन आज सुबह किए गए वजन के अनुसार उनका वजन 100 ग्राम अधिक था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने यूट्यूब पर खूब उड़ाया गर्दा, सइयां सुपरस्टार में खूब दिखा रोमांस और एक्शन का रंग
कंगना रनौत ने विनेश फोगाट के लिए फिर से किया पोस्ट, महिला पहलवान के लिए अब कह डाली ये बात
जब अमिताभ बच्चन बन गए थे रियल लाइफ एंग्री यंग मैन, कर दी थी शत्रुघ्न सिन्हा की पिटाई, तब शशि कपूर...
Next Article
जब अमिताभ बच्चन बन गए थे रियल लाइफ एंग्री यंग मैन, कर दी थी शत्रुघ्न सिन्हा की पिटाई, तब शशि कपूर...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com