Kanagan Ranaut ने शेयर किया Karan Johar का Video,'चली चली' सॉन्ग पर यूं किया डांस

कंगना रनौत (Kanagan Ranaut) ने करण जौहर (Karan Johar) का डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Kanagan Ranaut ने शेयर किया Karan Johar का Video,'चली चली' सॉन्ग पर यूं किया डांस

कंगना रनौत (Kanagan Ranaut) ने शेयर वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kanagan Ranaut) की फिल्म 'थालइवी' (Thalaivi) का पहला गाना 'चली चली' (Chali Chali) रिलीज हुआ है. इस गाने को दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. कंगना रनौत (Kanagan Ranaut) ने अब इस गाने पर करण जौहर (Karan Johar) का एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने यूनिक स्टाइल में डांस करते दिख रहे हैं. कंगना रनौत (Kanagan Ranaut Video) ने वीडियो को शेयर कर इसे अब तक का चली चली' सॉन्ग पर सबसे बेस्ट वीडियो बताया है.

कंगना रनौत (Kanagan Ranaut) ने जो करण जौहर (Karan Johar) का डांस वीडियो शेयर किया है वो एडिटेड वीडियो है. 'चली चली' (Chali Chali) सॉन्ग रिलीज होने के बाद से ही फैन इसका मैश-अप वीडियो बना रहे हैं और करण जौहर का डांस वीडियो भी इसी कड़ी का हिस्सा है. कंगना रनौत द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. कंगना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "अब तक का बेस्ट वीडियो. हैशटैग चली चली चैलेंज."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कंगना रनौत (Kanagan Ranaut) का 'चली चली' (Chali Chali) सॉन्ग बीते दिनों साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने तीन भाषाओं यानि की हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया था. कंगना की फिल्म 'थालइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है.  फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में जी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.