काम्या पंजाबी ने पति शलभ डांग के साथ पार्टी में जमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

काम्या पंजाबी ने पति शलभ डांग के साथ पार्टी में जमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग से जबरदस्त पहचान बनाने वाली काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं.  काम्या पंजाबी ने इसी साल फरवरी में शलभ डांग (Shalabh Dang) से शादी रचाई थी. ये जोड़ी कभी अपनी रोमांटिक डेट तो कभी डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो शलभ डांग (Shalabh Dang) के साथ पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं. काम्या ने इस दौरान खूब डांस भी किया.

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पार्टी को खूब इंज्वॉय कर रही हैं. इस दौरान उनके पति शलभ डांग (Shalabh Dang) ने भी उनका भरपूर साथ दिया. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा: "सुनो ओए, शलभ डांग यह आपके लिए है." काम्या पंजाबी ने इस तरह यह डांस वीडियो अपने पति को डेडिकेट किया. वीडियो को अभी तक 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) इन दिनों 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में प्रीतो का किरदार अदा कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर 'बिग बॉस 13' से जुड़ी बातों पर अपनी राय पेश करती हैं. 'शक्ति' से पहले काम्या पंजाबी 'बनू मैं तेरी दूल्हन', 'पिया का घर', 'मर्यादा: लेकिन कब तक', 'क्यों होता है प्यार', 'अस्तित्व एक प्रेम कहानी', 'वो रहने वाली महलों की' और 'अंबर धरा' में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस 7' का भी हिस्सा रह चुकी हैं.