KRK ने करण जौहर और एकता कपूर को छवि सुधारने की दी सलाह, बोले- नीरज चोपड़ा को करें लॉन्च

KRK ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड में कुछ जाने-माने प्रोड्यूसर्स का नाम लेते हुए लिखा है कि इन लोगों को पब्लिक में अपनी छवि सुधारने के लिए टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड मेडल विनर नीरज चोपड़ा को अपनी फिल्म में लेना चाहिए.

KRK ने करण जौहर और एकता कपूर को छवि सुधारने की दी सलाह, बोले- नीरज चोपड़ा को करें लॉन्च

केआरके का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • KRK ने किया ट्वीट
  • करण जौहर और एकता कपूर को दी सलाह
  • बोले- छवि सुधारने के लिए नीरज चोपड़ा को करें लॉन्च
नई दिल्ली :

देशद्रोही अभिनेता कमाल आर खान (KRK) अपने बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं. आए दिन कमाल आर खान कुछ ऐसा कह देते हैं, जिस वजह से वे सुर्खियों में आ ही जाते हैं. हाल ही में टोक्यो ओलिंपिक में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल हासिल करने वाले नीरज चोपड़ा पर ट्वीट करने के बाद एक्टर एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं. केआरके ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड में कुछ जाने-माने प्रोड्यूसर्स का नाम लेते हुए लिखा है कि इन लोगों को पब्लिक में अपनी छवि सुधारने के लिए नीरज चोपड़ा को अपनी फिल्म में लेना चाहिए.

कमाल आर खान का ट्वीट

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मुझे लगता है कि करण जौहर, रितेश सिधवानी, एकता कपूर, साजिद नाडियाडवाला जैसे बड़े प्रोड्यूसर्स को पब्लिक में अपनी इमेज अच्छी करने के लिए गोल्ड मेडल विनर नीरज चोपड़ा को हीरो के तौर पर लॉन्च करना चाहिए, क्योंकि वे एक हीरो की तरह ही दिखते हैं'. कमाल आर खान के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक ट्विटर यूजर ने कहा है, ‘नीरज को एक अच्छा पलयेर ही रहने दो. उसे बॉलीवुड या पॉलिटिक्स कुछ जॉइन नहीं करना चाहिए'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘लुक्स का क्या करना. बॉलीवुड पूरा खत्म हो चुका है. उल्टा उसकी इमेज खराब हो जाएगी'.

वहीं कुछ लोग केआरके के ट्वीट का समर्थन करते हुए भी नजर आए. एक ने लिखा कि, ‘ये हुआ न समझदार का सजेशन. मैं भी यही महसूस करता हूं'. एक और यूजर ने लिखा है, ‘नीरज चोपड़ा किसी भी बॉलीवुड हीरो से ज्यादा हैंडसम और फिट है'. इस तरह से सोशल मीडिया यूजर्स के एक्टर के ट्वीट पर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com