'तू झूठी में मक्कार' की एडवांस बुकिंग अभी तक रही एवरेज, बॉलीवुड एक्टर बोले- हैरानी की बात है

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' की एडवांस बुकिंग को लेकर शुरुआती रुझान आने शुरू हो गए हैं. इस रोमांटिक कॉमेडी की एडवांस बुकिंग को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने हैरानी जताई है.

'तू झूठी में मक्कार' की एडवांस बुकिंग अभी तक रही एवरेज, बॉलीवुड एक्टर बोले- हैरानी की बात है

8 मार्च को रिलीज हो रही है 'तू झूठी मैं मक्कार'

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म होली के मौके पर यानी 8 मार्च को देशभर में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर रिपोर्ट आनी शुरू हो चुकी है और फिल्म को एवरेज एडवांस बुकिंग लगती नजर आ रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग के पहले दिन इसकी लगभग 25,900 टिकटें बिकी थीं जिसकी जानकारी तरण आदर्श ने दी थी. अब फिल्म क्रिटिक और बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने भी ट्वीट करके फिल्म की विदेशों में एडवांस बुकिंग की जानकारी दी है. फिल्म की विदेशों में एडवांस बुकिंग बहुत हौसले बढ़ाने वाली नहीं है. 

कमाल आर खान ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की एडवांस बुकिंग को लेकर ट्वीट किया है. केआरके ने लिखा है, 'मेरे लिए वास्तव में आश्चर्य की बात है कि फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को विदेशों में अच्छी एडवांस बुकिंग नहीं मिल रही है. लिहाजा फिल्म को हर प्रॉपर्टी पर रोजाना 5 से 8 शो मिल रहे हैं. जबकि एक बड़ी फिल्म को प्रतिदिन 15 से 20 शो मिलते हैं. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस रिजल्ट बहुत कुछ तय करेगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'तू झूठी मैं मक्कार' को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म की कहानी राहुल मोदी ने लिखी है. फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर की यह फिल्म रिलीज होने वाली है. फिल्म की शूटिंग दि्ली, मुंबई, स्पेन और मॉरिशस में हुई है. फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म होली के मौके पर रिलीज हो रही है. देखना यह है कि छुट्टी के सीजन का इस फिल्म को कितना फायदा मिलता है.