रिलीज से पहले ही प्रभास की कल्कि 2898 एडी ने कमा लिया आधे से ज्यादा बजट! ओटीटी राइट्स से जुड़ी रिपोर्ट्स आई सामने

सालार के बाद प्रभास की कल्कि 2898 एडी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म पहले इस साल के शुरुआत में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसे पोस्टपोन कर दिया

रिलीज से पहले ही प्रभास की कल्कि 2898 एडी ने कमा लिया आधे से ज्यादा बजट! ओटीटी राइट्स से जुड़ी रिपोर्ट्स आई सामने

रिलीज से पहले ही कल्कि 2898 एडी ने कवर कर लिया आधे से ज्यादा बजट

नई दिल्ली:

पैन इंडिया स्टार प्रभास की हाल ही में फिल्म सालार रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लोगों का ढेर सारा प्यार मिला. सालार ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया. सालार के बाद प्रभास की कल्कि 2898 एडी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म पहले इस साल के शुरुआत में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. फिल्म की नई रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन इसे लेकर लोगों में बज बना हुआ है. अब फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक गए हैं. जितने में कल्कि के ओटीटी राइट्स बिके हैं उसे जानकर आप चौंक जाएंगे. आइए आपको बताते हैं कि कल्कि 2898 एडी के ओटीटी राइट्स कितने में बिके हैं.

इतनेमें बिके प्रभास की फिल्म के ओटीटी राइट्स

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रभास की फिल्म का बजट 600 करोड़ है और इस फिल्म ने ओटीटी राइट्स बेचने से ही 63 प्रतिशत बजट कवर कर लिया है. जी हां कल्कि 2898 एडी ने रिलीज से पहले ही करोड़ों का बिजनेस कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कल्कि के साउथ इंडियन राइट्स 200 करोड़ में बिके हैं. इसके अलावा हिंदी राइट्स को भी बड़ी रकम में बेचा है. कल्कि के हिंदी राइट्स 175 करोड़ में बिके हैं. जिसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म से ही प्रभास की फिल्म ने 375 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी अहम क़िरदार में नज़र आएंगे 

कल्कि 2898 एडी की बात करें तो इसमें प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा कमल हासन, दिशा पाटनी, राजेंद्र प्रसाद, राणी दग्गुबाती और अन्ना बेन भी नजर आने वाले हैं.फिल्म को नाग अश्निन ने डायरेक्ट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Aadujeevitham: आखिर क्यों सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को बनने में लगे 16 साल?