विज्ञापन
Story ProgressBack

कल्कि 2898 एडी में प्रभास पर भारी पड़े अमिताभ बच्चन, उलझी हुई कहानी में बिग बी का सुलझा हुआ अवतार

Kalki 2898 AD Hindi Trailer Review: कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी नजर आ रहे हैं. जानें कैसा है ट्रेलर.

Read Time: 3 mins
कल्कि 2898 एडी में प्रभास पर भारी पड़े अमिताभ बच्चन, उलझी हुई कहानी में बिग बी का सुलझा हुआ अवतार
Kalki 2898 AD Hindi Trailer Review: कल्कि 2898 एडी हिंदी ट्रेलर रिव्यू
नई दिल्ली:

Kalki 2898 AD Hindi Trailer Review: कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन की फिल्म में सब कुछ उलझा हुआ सा नजर आ रहा है. कहीं कहीं ऐसा लग रहा है कि डायरेक्टर नाग अश्विन भी ट्रेलर को रिलीज करते हुए थोड़ा नर्वस थे और वे समझ नहीं पा रहे थे कि उन्हें क्या दिखाना है. उनकी ये नर्वसनेस ट्रेलर में साफ झलक जाती है. दो मिनट 51 सेकंड का ट्रेलर सिर्फ वीएफएक्स के सहारे है और यह सहारा भी कई फिल्मों में और कई जगह देखा हुआ सा लगता है. लेकिन इस उलझे हुए ट्रेलर की खासियत सुलझे हुए बिग बी हैं. जिनका एक्शन अंदाज दिख रहा है और कह सकता है कि इसमें शहंशाह का जानदार अंदाज नजर आ रहा है. कुल मिलाकर कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर की जमा पूंजी सिर्फ अमिताभ बच्चन का लुक है और उसके साथ ही कमल हासन का ट्रेलर के अंत में जोरदार लुक है.  

नाग अश्विन शुरू से ही कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर को लेकर ट्रोल के निशाने पर थे. शुरू से ही फिल्म दर्शकों के दिलोदिमाग में कई सवाल पैदा कर रही थी. पहले फिल्म का लुक रिलीज किया गया था जिसे लेकर काफी आलोचना हुई थी. उसके बाद फिल्म के कैरेक्टर्स की झलक शेयर की गई. उसमें भी अश्वत्थामा अवतार में अमिताभ बच्चन बाजी मार ले गए थे. अब ट्रेलर हुआ है तो इसमें भी सिर्फ बिग बी का लुक ही जानदार लग रहा है और मन करता है कि बार-बार अमिताभ बच्चन को देखा जाए. अब फिल्म में उनका इस्तेमाल किस तरह किया गया है, ये देखने वली बात होगी. लेकिन प्रभास की इस फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन पूरी तरह से हावी नजर आते हैं. 

कल्कि 2898 एडी हिंदी ट्रेलर
कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया गया है. लेकिन इस ट्रेलर में कुछ भी साफ नजर नहीं आता है. प्रभास का लुक भी थोड़ा कन्फ्यूजिंग लग रहा है. दीपिका पादुकोण की भी झलक दिखती है, लेकिन असर नहीं डाल पाती है. वहीं दिशा पाटनी भी किक लगाती नजर आ रही हैं. लेकिन मिलाकर इस ट्रेलर में कुछ भी ऐसा नजर नहीं आता जो कुछ अनोखी कहानी की तरफ ले जाए. कुल मिलाकर यह तो ट्रेलर है लेकिन पिक्चर अभी बाकी है. देखना ये है कि फिल्म ट्रेलर से कितनी अलग होती है और कहानीा कहां तक लेकर जाती है. इस तरह कल्कि 2898 एडी की कहानी कितनी दमदार है, इसी बात पर 600 करोड़ रुपये की इस फिल्म का दारोमदार रहेगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
80s में इस एक्टर ने शादीशुदा होते हुए भी किया था हीरोइन को डेट, पहली पत्नी को छोड़ लिव इन में रहने का किया था फैसला
कल्कि 2898 एडी में प्रभास पर भारी पड़े अमिताभ बच्चन, उलझी हुई कहानी में बिग बी का सुलझा हुआ अवतार
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Next Article
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;