विज्ञापन
Story ProgressBack

कल्कि 2898 एडी की 6-टन वाली बुज्जी कार पूरे भारत में नेशनल टूर पर निकली

आगामी फिल्म कल्कि 2898 एडी का वाहन राष्ट्रव्यापी दौरे पर निकल रहा है, जिसके यात्रा कार्यक्रम में अगला स्थान मुंबई और दिल्ली का है. इसके बाद यह बेंगलुरु, पुणे, अहमदाबाद, इंदौर, जयपुर, आगरा, कानपुर, विजाग और विजयवाड़ा सहित शहरों को कवर करेगा.

Read Time: 2 mins
कल्कि 2898 एडी की 6-टन वाली बुज्जी कार पूरे भारत में नेशनल टूर पर निकली
नेशनल टूर पर निकली कल्कि 2898 एडी की बुज्जी कार
नई दिल्ली:

क्या आपको वह रोमांचक क्षण याद है जब भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास ने बुज्जी नामक भविष्य के तीन पहियों वाले वाहन में भव्य प्रवेश किया था? वह सिर्फ आगामी फिल्म कल्कि 2898 एडी का एक दृश्य नहीं था- यह बुज्जी के लिए एक राष्ट्रव्यापी यात्रा की शुरुआत थी. बुज्जी, भारतीय इंजीनियरिंग का एक नमूना, 6 टन का इलेक्ट्रिक दिग्गज है जो सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में, बुज्जी को चेन्नई की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया, जिससे प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए, लेकिन चेन्नई सिर्फ पहला पड़ाव है।

यह वाहन राष्ट्रव्यापी दौरे पर निकल रहा है, जिसके यात्रा कार्यक्रम में अगला स्थान मुंबई और दिल्ली का है. इसके बाद यह बेंगलुरु, पुणे, अहमदाबाद, इंदौर, जयपुर, आगरा, कानपुर, विजाग और विजयवाड़ा सहित शहरों को कवर करेगा. राष्ट्रव्यापी दौरा प्रशंसकों को इस आश्चर्य को करीब से अनुभव करने का मौका देता है, जिससे कल्कि 2898 एडी के लिए उत्साह और बढ़ जाता है. बुज्जी सिर्फ एक भविष्योन्मुखी वाहन नहीं है; यह महान रचना का 5वां नायक है. प्रशंसकों को फिल्म की दुनिया का स्वाद चखाने के लिए, निर्माताओं ने एक विचित्र एनिमेटेड प्रस्तावना, B&B: बुज्जी और भैरवा जारी की. प्राइम वीडियो पर 31 मई को रिलीज़ हुई यह 2-एपिसोड श्रृंखला दर्शकों को भैरव और उसके साथी, बुज्जी से परिचित कराती है.

उत्साह की बात करें तो, फिल्म में कई शानदार कलाकार हैं जिनमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी शामिल हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, फिल्म एक डिस्टॉपियन भविष्य पर आधारित एक दृश्य तमाशा का वादा करती है. कल्कि 2898 एडी किसी अन्य फिल्म से अलग एक सिनेमाई अनुभव बनने के लिए तैयार है. अपने कैलेंडर चिह्नित करें- बुज्जी का दौरा जल्द ही आपके शहर में शुरू हो सकता है और फिल्म 27 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल मूवी का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार
कल्कि 2898 एडी की 6-टन वाली बुज्जी कार पूरे भारत में नेशनल टूर पर निकली
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;