Kalank Box Office Collection Day 3: वरुण और आलिया की 'कलंक' की ताबड़तोड़ कमाई, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

Kalank Box Office Collection: बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' (Kalank) ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेर दिया है. वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'कलंक' खूब कमाई कर रही है.

Kalank Box Office Collection Day 3: वरुण और आलिया की 'कलंक' की ताबड़तोड़ कमाई, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

Kalank Box Office Collection Day 3: 'कलंक' ने मचाया धमाल

खास बातें

  • 'कलंक' की ताबड़तोड़ कमाई
  • वरुण और आलिया ने जमाया रंग
  • लोगों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Kalank Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' (Kalank) ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेर दिया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस (Kalank Box Office Collection) पर जमकर धमाल मचा दिया है. फिल्म 'कलंक'  (Kalank)  ने पहले दिन जहां  21.60 करोड़ रुपये, तो दूसरे दिन 10 करोड़ और तीसरे दिन 11 से 12 करोड़ की कमाई कर डाली है. इस तरह वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) ने तीन दिन में 43 करोड़ की कमाई कर डाली है.

बॉलीवुड एक्टर को आया गुस्सा, बोले- आज हेमंत करकरे के बच्चों पर क्या बीत रही होगी...

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में और भी जोरदार कमाई करेगी.  'कलंक (Kalank)' को मिक्स रिव्यू मिले हैं और फिल्म को हर किसी ने औसत बताया है. इस तरह फिल्म के अच्छे रिव्यू नहीं मिलने से इस संकट में माना जा रहा था. लेकिन फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई करके सबको चौंका दिया. लेकिन बृहस्पतिपार को कमाई आधी रह गई है. हालांकि वर्किंग डे होने की वजह से इसे अच्छा कलेक्शन माना जा रहा है. लेकिन 'कलंक' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर आने वाले दिनों में भी नजर रहेगी क्योंकि फिल्म के मामले में वर्ड टू माउथ बहुत काम करेगी. 

अमिताभ बच्चन ने हनुमान जयंती पर किया ट्वीट, लिखा- आज तो 'अमर अकबर एंथनी' डे हो गया...

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने 'कलंक (Kalank)' की विदेशों में कमाई का आंकड़ा भी जारी किया है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि फिल्म 'कलंक' विदेशो में भी धूम मचा रही है. बता दें कि 'कलंक (Kalank)' की कहानी 1945 की है. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. 'कलंक' में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर ने देव चौधरी का किरदार निभाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...