विज्ञापन
Story ProgressBack

सोनाक्षी सिन्हा की ककुड़ा की डरा देने वाली पहली झलक रिलीज, प्लॉट सुनकर कहेंगे - सावधान अब मर्द खतरे में हैं

Sonakshi Singh Kakuda First Look: मुंज्या के डायरेक्टर ने अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म ककुड़ा का ऐलान कर दिया है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा हैं, जानें क्या है फिल्म का प्लॉट और कब ओटीटी पर होगी रिलीज.

सोनाक्षी सिन्हा की ककुड़ा की डरा देने वाली पहली झलक रिलीज, प्लॉट सुनकर कहेंगे - सावधान अब मर्द खतरे में हैं
Sonakshi Singh Kakuda First Look: सोनाक्षी सिन्हा की ककुड़ा की पहली झलक
नई दिल्ली:

Sonakshi Singh Kakuda First Look: हॉरर कॉमेडी जॉनर को खूब पसंद किया जाता है. इसकी ताजा मिसाल मुंज्या रही है. लेकिन इसके साथ ही अब एक और फिल्म का ऐलान हो गया है जो हॉरर कॉमेडी है. मजेदार यह है कि इस फिल्म के डायरेक्टर भी वही हैं जिन्होंने मुंज्या का निर्माण किया है. हम बात कर रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा की जी5 की फिल्म ककुड़ा की. फिल्म का निर्माण आरएसवीपी ने किया है जबकि इसका निर्देशन जोम्बिवली और मुंज्या के डायरेक्टर आदित्य सरपोतदार ने किया है. इस तरह हंसी के साथ ही हॉरर का जमकर छौंक लगने वाला है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी ककुड़ा में नजर आएंगे. फिल्म की प्रीमियर जी5 पर जल्द ही होगा.

'ककुड़ा' की कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रतौड़ी गांव की है. हालाँकि रतौड़ी किसी भी अन्य गांव की तरह ही लगता है, लेकिन यह वर्षों से इस पर लगे अभिशाप की वजह से जाना जाता है. यहां हर घर में दो समान दिखने वाले दरवाजे होते हैं, एक सामान्य आकार का और दूसरा दूसरे से छोटा. फिल्म एक अजीबोगरीब अनुष्ठान के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके तहत प्रत्येक मंगलवार को शाम 7:15 बजे प्रत्येक घर के छोटे दरवाजे को खुला रखा जाता है. इस नियम का पालन करने में नाकाम रहने वाले पर ककुड़ा का कोप बरसता है. जिसमें घर के मुखिया को दंडित किया जाता है. लेकिन ककुड़ा कौन है. वह गांव के पुरुषों को सजा क्यों देता है? गांव वालों को कैसे मिलेगी श्राप से मुक्ति? सावधान! अब मर्द खतरे में है.

ककुड़ा की पहली झलक

ककुड़ा के निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने कहा, 'एक फिल्म निर्माता और हॉरर-कॉमेडी शैली के प्रशंसक के रूप में, मुझे डर और हंसी के बीच संतुलन साधना अच्छा लगता है. दर्शकों को डराना और खुश करना एक चुनौतीपूर्ण काम है, लेकिन 'ककुड़ा' के साथ, मैं आश्वस्त हूं. हमने एक बार फिर सही तालमेल बिठाया है. मैं प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं, जिनमें रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलीम और आसिफ खान शामिल हैं, जिन्होंने कहानी में हास्य और भावनाओं को शानदार तरीके से जोड़ा है. उनकी कॉमिक टाइमिंग और तरीका उन्होंने वास्तविक भावनाओं को चित्रित किया है, जिससे एक निर्देशक के रूप में मेरा काम बहुत आसान हो गया है. साथ में, हमने एक अनूठी और आकर्षक कहानी तैयार की है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी और 'ककुड़ा' के हर मोड़ का बेसब्री से इंतजार करेगी.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मिर्जापुर के गुड्डू पंडित को मिला पुष्पा की ऊ अंटावा फेम एक्ट्रेस का साथ, वेब सीरीज 'रक्त ब्रह्मांड' में गदर मचाने की तैयारी
सोनाक्षी सिन्हा की ककुड़ा की डरा देने वाली पहली झलक रिलीज, प्लॉट सुनकर कहेंगे - सावधान अब मर्द खतरे में हैं
जीतेंद्र और देव आनंद ने ठुकराई, अमिताभ बच्चन ने गले लगाई, कर्ज उतारने के लिए डायरेक्टर बना रहा था फिल्म, बनी ब्लॉकबस्टर
Next Article
जीतेंद्र और देव आनंद ने ठुकराई, अमिताभ बच्चन ने गले लगाई, कर्ज उतारने के लिए डायरेक्टर बना रहा था फिल्म, बनी ब्लॉकबस्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;