काजोल ने शेयर किया मीम! जिसमें लिखा- हम सभी पागल हैं...

काजोल का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट एक बार फिर सुर्खियों में छा गया है, जिसे देख फैंस भी हंस हंसकर लोटपोट हो रहे हैं.

काजोल ने शेयर किया मीम! जिसमें लिखा- हम सभी पागल हैं...

काजोल ने शेयर किया इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीम

नई दिल्ली:

'लस्ट स्टोरीज 2' और 'द ट्रायल' में नजर आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. जहां हाल ही में उन्होंने अपने जिम सेशन की तस्वीर शेयर कर फैंस से सवाल पूछा था तो वहीं अब उन्होंने अपने फैंस के साथ कुछ ज्ञान भरे शब्द शेयर किए हैं. दरअसल, बुधवार को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में एक मीम शेयर किया, जिसमें लिखा था, रिलैक्स, हम सभी पागल हैं. यह कोई प्रतियोगिता नहीं है. 

एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अनोखे पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक मजेदार टेक्स्ट शेयर किया जहां उन्होंने बताया कि कैसे उनका धैर्य खत्म हो रहा है.  उन्होंने लिखा, ''मेरा धैर्य मूल रूप से एक गिफ्ट कार्ड की तरह है. निश्चित नहीं है कि इसमें कितना बचा है लेकिन हम इसे आजमा सकते हैं.''

Latest and Breaking News on NDTV

इससे पहले उन्होंने अपनी पिलेट्स क्लास से एक मजेदार तस्वीर भी शेयर की थी. फोटो में एक्ट्रेस एथलेजर और सनग्लासेस पहने पिलेट्स मशीन पर लेटी हुई नजर आ रही थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चूंकि हर कोई जानना चाहता है कि मेरा वर्कआउट कैसा दिखता है... यहां एक तस्वीर है... अब बताओ ये वर्कआउट के पहले का है या बाद में."

एक्ट्रेस के पास 'सरजमीन', 'दो पत्ती' और 'मां' सहित कई प्रोजेक्ट्स हैं. जबकि 90 के दशक से अबतक वह कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)