Kajol ने बर्थडे केक काटते हुए की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा- घमंडी औरत इसके लायक नहीं...देखें Video

कजोल का बर्थडे केक काटने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका बॉडी लैंग्वेज देख लोग भड़क गए हैं.

Kajol ने बर्थडे केक काटते हुए की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा- घमंडी औरत इसके लायक नहीं...देखें Video

काजोल का बर्थडे वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • काजोल का वीडियो हुआ वायरल
  • बर्थडे केक काटती नजर आईं एक्ट्रेस
  • फैन्स को नहीं पसंद आया एक्ट्रेस का ऐटीट्यूड
नई दिल्ली :

काजोल बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. काजोल के फैन्स उनके हर एक पोस्ट को खासा पसंद करते हैं और उस पर भरपूर प्यार लुटाते हैं. हाल ही में काजोल ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया है. काजोल अपने बर्थडे पर पैपराजी से भी मिलीं और उन्होंने उनका लाया हुआ केक भी काटा, जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पर इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके लिए एक्ट्रेस अब बुरी तरह ट्रोल होने लगी हैं.

दरअसल, हुआ यूं कि काजोल के बर्थडे पर कुछ मीडिया पर्सन और फैन्स एक्ट्रेस से मिलने केक लेकर उनके घर पहुंचे थे. एक्ट्रेस ने उनकी फीलिंग का सम्मान करते हुए केक भी काटा, लेकिन केक काटते समय काजोल की जो बॉडी लैंग्वेज थी, वह कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और अब जिसके लिए एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि काजोल व्हाइट कलर के लॉन्ग गाउन में हैं और वे बड़े ही दूर से बच-बचकर केक काट रही हैं. काजोल के बॉडी लैंग्वेज को देख कर लग रहा है कि वे इन सब में जरा भी दिलचस्पी नहीं ले रही हैं.

काजोल का यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गईं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘पैसा, टाइम और मेहनत ऐसे लोगों पर क्यों वेस्ट करना, जो केयर भी नहीं करते?'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘वह बिलकुल भी खुश नहीं लग रही है. बेचारे लोग अपना टाइम वेस्ट कर रहे हैं'. वहीं कुछ लोग काजोल को घमंडी भी कहते हुए नजर आ रहे हैं. इस तरह के ढेरों कमेंट एक्ट्रेस के वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com