Kajol ने फोटोग्राफरों को दिखाए ऐसे तेवर फैन्स का फूटा गुस्सा, बोले- ऐसे इंसान को कवर ही क्यों करते हो

काजोल ने फोटोग्राफरों के साथ कुछ इस तरह का व्यवहार किया कि फैन्स को आ गया जोरदार गुस्सा. सोशल मीडिया पर इसे लेकर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

Kajol ने फोटोग्राफरों को दिखाए ऐसे तेवर फैन्स का फूटा गुस्सा, बोले- ऐसे इंसान को कवर ही क्यों करते हो

काजोल के तेवर देख नाराज हुए फैन्स

नई दिल्ली :

एक सेलिब्रिटी होने के अपने फायदे और नुकसान होते हैं. सेलेब्स लगातार लोगों की नजरों में रहते हैं और वो जो भी करते हैं, वह हमेशा सुर्खियों में आ ही जाता है. नेम और फेम के साथ-साथ फैंस अपने फेवरेट सेलिब्रिटी के बर्ताव पर भी पैनी नजर रखते हैं. यही वजह है कि जो सेलिब्रिटी सादगी भरे अंदाज से लोगों से मिलते नजर आते हैं. उन पर फैंस प्यार की बौछार करते हैं. लेकिन जो बेवजह का एटीट्यूड दिखाते हैं, उन्हें फैंस की नाराजगी का भी सामना करना पड़ता है. कुछ ऐसा ही हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ हुआ है. काजोल का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका रूड बिहेवियर लोगों  को नागवार गुजर रहा है और इसलिए वो उनको खरी-खोटी भी सुना रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल बी-टाउन की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं. उन्होंने बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है और माई नेम इज खान जैसी फिल्मों से सभी को एंटरटेन किया है. लेकिन कई बार एक बबली गर्ल होने के बावजूद काजोल को उनके एटीट्यूड और बिहेवियर की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. काजोल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है जिसमें पैपराजी के साथ उनका बर्ताव फैंस के गले से नीचे नहीं उतर रहा है. इस वीडियो में काजोल एक शोरूम से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. फोटोग्राफर और कैमरा पर्सन उनका इंतजार कर रहे हैं, लेकिन काजोल उन्हें देखकर नजरें फेर लेती हैं. बड़े ही रूड अंदाज में काजोल उन्हें बाजू हटने के लिए कहती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद काजोल गाड़ी में बैठकर रवाना हो जाती हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस में नाराजगी साफ नजर आ रही है और वो काजोल को उनके बर्ताव के लिए खरी-खोटी भी सुना रहे हैं.

काजोल के इस एरोगेंट बिहेवियर वाले वीडियो को वूंपला ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, मूव प्लीज़ थैंक यू, काजोल आज जुहू में खरीदारी के बाद.' इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजंस में गुस्सा साफ नजर आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'इतने रूड इंसान को कवर ही क्यों करते हो.' एक और ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'ऐसे एरोगेंट सेलेब को फॉलो करने से अच्छा किसी कॉमन मैन को फॉलो करो.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र