काजल अग्रवाल बनने वाली हैं मां, पति गौतम किचलू ने यूं किया कन्फर्म

सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल प्रेगनेंट हो गई हैं और इसकी पुष्टि उनके पति गौतम किचलू ने सोशल मीडिया में की है.

काजल अग्रवाल बनने वाली हैं मां, पति गौतम किचलू ने यूं किया कन्फर्म

मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल

नई दिल्ली :

सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के फैंस के लिए नए साल की शुरूआत के साथ ही उनसे जुड़ी एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. काजल अग्रवाल के बारे में पिछले कुछ समय से ये कयास लगाए जा रहे थे कि वे प्रेग्नेंट हैं, लेकिन अब काजल के पति गौतम किचलू ने इस खबर की पुष्टि कर दी है. इससे साफ हो गया है कि काजल अग्रवाल इस साल मां बनने वाली हैं. गौतम किचलू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से काजल अग्रवाल की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें पीले रंग की ड्रेस में वे बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि 2022, अब तुम्हारी और हमारा रुख है. साथ में गौतम ने प्रेगनेंट लेडी वाली इमोजी भी पोस्ट की है. इसके अलावा काजल अग्रवाल ने भी अपने पति के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि पुरानी समाप्त हुई चीजों के लिए अपनी आंखों को मैं बंद करती हूं और नई शुरुआत के लिए अपनी आंखें खोल रही हूं.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया में काजल अग्रवाल और गौतम किचलू को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. इससे पहले जब काजल अग्रवाल के प्रेग्नेंट होने का अनुमान लगाया जा रहा था, तो उन्होंने यह कहा था कि इस बारे में वे समय आने पर बात करेंगी. काजल अग्रवाल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन गौतम किचलू से बीते 30 अक्टूबर, 2020 को शादी रचा ली थी.

ये भी देखें: साल के आखिरी दिन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और सुजैन खान हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com