अनसुलझे रहस्यों को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुलझाते नजर आएंगे Detective Boomraah, सुधांशु राय ने किया खुलासा

थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर अपनी सीरीज 'डिटेक्टिव बूमराह (Detective Boomrah) अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज.

अनसुलझे रहस्यों को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुलझाते नजर आएंगे Detective Boomraah, सुधांशु राय ने किया खुलासा

'डिटेक्टिव बूमराह (Detective Boomraah)' को लेकर सुधांशु राय (Sudhanshu Rai) ने कही ये बात

खास बातें

  • सुधांशु राय ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू
  • अब 'डिटेक्टिव बुमराह' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा रिलीज
  • कहानीकार ने इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

कहानीकार सुधांशु राय (Sudhanshu Rai) अपनी रोचक कहानियों से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर अपनी सीरीज 'डिटेक्टिव बूमराह (Detective Boomraah)' से सुधांशु राय ने खूब नाम कमाया. वह अपनी कहानियों में कुछ अनसुलझे रहस्यों को सुलझाने की कोशिश करते हैं. अब जल्द ही कहानीकार सुधांशु राय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना डेब्यू करने वाले हैं. हाल ही में सुधांशु राय ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिटेक्टिव बूमराह के लॉन्च होने को लेकर कई बाते कहीं. बता दें, इससे पहले वह अपनी कहानियां केवल यूट्यूब चैनल और फेसबुक पर साझा किया करते थे. 



सुधांशु राय (Kahanikaar Sudhanshu Rai) ने अपने बारे में बताते हुए कहा, "मैं एक लेखक, एक कहानीकार और एक उद्यमी हूं, पर मेरे दिल के सबसे करीब एक कहानीकार होना है. जब मैं कहानियां लिखता हूं और सुनाता हूं, तो उससे मुझे रचनात्मक तृप्ति की प्राप्त होती है. मेरी कहानियां मुझे ये मौका भी देती हैं कि मैं लोगों को जीवन की परेशानियों से कुछ पलों के लिए दूर होने में  मदद कर सकूं." सुधांशु से जब पूछा गया कि उनकी कहानियों की दुनिया में शुरुआत कैसे हुई?, तो वह बोले, "बचपन से ही मेरे अंदर एक कहानीकार था. मैं असल में एक जिज्ञासु बच्चा था, जो अपने आसपास की चीजों का गहन अवलोकन करता था. एक व्यस्त बाजार में बात करने वाले या राह चलने वाले लोग या स्कूल जाने वाले बच्चे, सब कुछ मुझे एक कहानी के रूप में दिखाई देता था. मैं लोगों की काम करने और बोलने के तरीके को बड़े ही ध्यान से देखा करता था, ऐसे जैसे कि वे किसी कहानी में एक निश्चित भूमिका निभा रहे पात्र हों और बाद में जैसे-जैसे मैं बड़ा हुआ, मैंने शब्दों को इस तरह अनुभवों में  बुनना शुरू कर दिया, जिससे मैं एक कहानीकार बन गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सुधांशु राय (Sudhanshu Rai) ने कहा, "मेरे द्वारा रचित काल्पनिक जासूसी किरदार डिटेक्टिव बूमराह ने थोड़े ही समय में बेहद लोकप्रियता हासिल कर ली है. मेरी उन कहानियों को सबसे ज़्यादा पसंद किया गया है जिसमे मुख्य पात्र डिटेक्टिव बूमराह (Detective Boomraah) रहे हैं. मैं हर हफ्ते अपने यूट्यूब  चैनल और फेसबुक पेज पर एक नई कहानी लेकर आता हूं. लेकिन अब हम ऑनलाइन और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से आगे बढ़ रहे हैं, और डिटेक्टिव बूमराह के लुक का अनावरण इस संदर्भ में पहला कदम है. हम जल्द ही डिटेक्टिव बूमराह को बड़े पर्दे और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं. हम डिटेक्टिव बूमराह की विशेषता वाली श्रृंखला के लिए कुछ प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों के साथ बातचीत शुरू कर रहे हैं, जो निकट भविष्य में आने की उम्मीद है और आगे बढ़ते हुए, डिटेक्टिव बूमराह को सिल्वर स्क्रीन पर एक पात्र के रूप में लाने की योजना है. फिलहाल हमने डिटेक्टिव बूमराह के पहले लुक का अनावरण किया है, जिसे मेरे श्रोताओं और प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है."