रहस्य-रोमांच की फुल डोज के लिए रहिए तैयार, इस सप्ताह OTT पर रिलीज होंगी ये पांच वेब सीरीज

इस हफ्ते एक के बाद एक कई सारे वेब सीरीज नेटफ्लिक्स, एमएक्स प्लेयर, अमेजन प्राइम और यूट्यूब पर रिलीज होने वाली हैं. जिनमें रहस्य और रोमांच का छौंक लगने वाला है.

रहस्य-रोमांच की फुल डोज के लिए रहिए तैयार, इस सप्ताह OTT पर रिलीज होंगी ये पांच वेब सीरीज

जानें कौन-कौन सी वेब सीरीज इस हफ्ते हो रही हैं रिलीज

नई दिल्ली :

ठंड और कोरोना महामारी के खतरे के बीच दर्शकों के मनोरंजन के लिए एक के बाद कई सारे वेब सीरीज इस सप्ताह नेटफ्लिक्स, एमएक्स प्लेयर, अमेजन प्राइम और यूट्यूब पर रिलीज होने वाली हैं. इस सप्ताह एमएक्स प्लेयर पर मोहित रैना स्टारर 'भौकाल 2' रिलीज होगी. इसके पहले सीजन को भी काफी पंसद किया गया था, वहीं अमेजन प्राइम पर 'अनपॉज्ड नया सफर' रिलीज होगा. वहीं 'डिटेक्टिव बुमराह', 'ओजार्क सीजन 4', 'एज वी सी इट' जैसी वेब सीरीज भी इस सप्ताह रिलीज होंगी.

भौकाल 2

देवों के देव महादेव में  'महादेव' की भूमिका में दिखने वाले मोहित रैना भौकाल में एक निडर पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखे, इस रोल में भी उन्हें काफी पसंद किया गया. भौकाल 2 आज से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुका है.

अनपॉज्ड नया सफर 

अमेजन प्राइम सीरीज अनपॉज्ड नया सफर सकारात्मकता, नई शुरुआत और आशावाद पर आधारित कहानियों का संग्रह है. इसमें एक साथ चार कहानियां हैं - तीन तिगड़ा, वार रूम, गोंड के लड्डू, द कपल ऐंड वैकुंठ. अमेजन प्राइम ने 2020 में अनपॉज्ड का पहला सीरीज रिलीज किया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था. 21 जनवरी को रिलीज होने वाली इस सीरीज में साकिब सलीम, नीना कुलकर्णी, श्रेया धनवंतरी और प्रियांशु पेन्युली जैसे सितारे शामिल हैं.

डिटेक्टिव बुमराह 

डिटेक्टिव बुमराह एक जासूसी थ्रिलर है, डिटेक्टिव बुमराह जिस लापता व्यक्ति की खोजबीन कर रहा है, वह रहस्यमय तरीके से एक हेरिटेज होटल के एक बंद कमरे में दिखाई देता है. बाद में छत से कूदकर हवा में गायब हो जाता है. कहानीकार से फिल्म निर्माता बने सुधांशु राय इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अन्य कलाकारों में राघव झिंगरान, शोभित सुजय, अहमद अखलाक आजाद, अभिषेक सोनपलिया, मनीषा शर्मा और गरिमा राय शामिल हैं. यह 21 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है.

ओजार्क सीजन 4

नेटफ्लिक्स ओरिजिनल ओजार्क का चौथा सीरीज रिलीज के लिए तैयार है. नए सीजन में 14 नए एपिसोड शामिल होंगे. थ्रिलर ड्रामा के पिछले सीजन में दर्शकों को बहुत सारे सवालों के साथ छोड़ दिया गया था, यह देखना दिलचस्प होगा कि नए सीजन में क्या दिखाया जाएगा. ट्रेलर के साथ कैप्शन में लिखा है- कोई भी क्लीन आउट नहीं होता है. सीरीज में जेसन बेटमैन, लौरा लिनी, सोफिया हुब्लिट्ज और स्काईलार गार्टनर हैं. सीरीज की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर 21 जनवरी से शुरू हो रही है.

एज वी सी इट 

यह सीरीज आठ दिलचस्प एपिसोड से भरी हुई है, जो ऑटिज्म स्पेक्ट्रम पर कुछ रूममेट्स की यात्रा को आगे बढ़ाएगी. करियर, दोस्ती और रोमांस में युवा कैसे संघर्ष करते हैं, इसमें दिखाया गया है. 21 जनवरी को यह रिलीज होगा. रिक ग्लासमैन, सोसी बेकन, क्रिस पैंग, अल्बर्ट रुटेकी और सू एन इसमें मुख्य भूमिका में हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com