किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं हैं कादर खान के बेटे सरफराज, Photo देख फैन्स को लगा झटका, बोले- ये तो गोविंदा है 

कादर खान के बेटे सरफराज को देख सोशल मीडिया पर लोग अपनी हैरानी जता रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें मालूम ही नहीं था कि कादर खान के बेटे भी हैं. वहीं कुछ लोग सरफराज खान की तुलना बॉलीवुड एक्टर गोविंदा से कर रहे हैं.

किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं हैं कादर खान के बेटे सरफराज, Photo देख फैन्स को लगा झटका, बोले- ये तो गोविंदा है 

कादर खान के बेटे की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

भारत के मशहूर कॉमेडियन में दिवंगत एक्टर कादर खान का नाम जरूर आता है. कादर खान भले ही अब इस दुनिया में न हों, लेकिन उनकी जबरदस्त कॉमेडी आज भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है. कादर खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. कादर खान इंडस्ट्री के उन चंद अभिनेताओं में से एक थे, जो लोगों को हंसाने के साथ-साथ रुलाने का भी हुनर रखते थे. कादर खान ने अजरा खान से शादी की थी, जिनसे उन्हें तीन बेटे हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात कादर खान के बेटे सरफराज खान से करवाने जा रहे हैं. 

कादर खान के तीन बेटे हैं, जिनके नाम सरफराज खान, कुद्दुस खान और शहनवाज खान है. जब कादर खान की मृत्यु हुई थी तब उनके बेटे सरफराज बहुत चर्चा में आए थे. सरफराज की एक लेटेस्ट फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने पिता कादर खान और भाई के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि कादर खान बीच में सफ़ेद टी-शर्ट पहनकर बैठे हैं और उनके लेफ्ट साइड ऑरेंज टी-शर्ट मं सरफराज और राइट में कुद्दुस हैं. वहीं दूसरी फोटो जो सरफराज की सामने आई है, उसमें उन्हें ऑल ब्लैक लुक में देखा जा सकता है.

bogkjfqo

17ppok5o

कादर खान के बेटे सरफराज को देख सोशल मीडिया पर लोग अपनी हैरानी जता रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें मालूम ही नहीं था कि कादर खान के बेटे भी हैं. वहीं कुछ लोग सरफराज खान की तुलना बॉलीवुड एक्टर गोविंदा से कर रहे हैं. तो आपको कैसे लगे कादर खान के बेटे सरफराज? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com