'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैन्स बुलाने लगे 'मैगी'

'कबीर सिंह (Kabir Singh)' फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, और इस फोटो को लेकर फैन्स बहुत ही दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं.

'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैन्स बुलाने लगे 'मैगी'

कियारा आडवाणी ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैन्स बोले 'मैगी'

खास बातें

  • कियारा आडवाणी की फोटो हुई वायरल
  • येलो रंग की पहनी थी ड्रेस
  • फैन्स ने बता डाला 'मैगी'
नई दिल्ली:

'कबीर सिंह (Kabir Singh)' फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, और इस फोटो को लेकर फैन्स बहुत ही दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, इस फोटो में कियारा आडवाणी ने पीले रंग की ड्रेस पहन रखी थी, बस फिर क्या था. फैन्स इस पीली ड्रेस को लेकर कमेंट करने लगे. फैन्स ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ड्रेस का मजाक बनाते हुए उसे 'मैगी' तक बता डाला. इस तरह कियारा आडवाणी की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है.

टाइगर श्रॉफ ने याद किए अपने बुरे दिन, बोले- घर का फर्नीचर बिक गया था, जमीन पर सोता था...

रानू मंडल की लोकप्रियता पर लता मंगेश्कर बोलीं- नकल सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को इस फोटो पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा. दरअसल 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पीले रंग की लंबी फेदरी ऑफ-शॉल्डर ड्रेस पहने हुए फोटो डाली थी. फैन्स ने कियारा आडवाणी की ड्रेस की तुलना मैगी से कर डाली. एक यूजर ने कमेंट किया, 'मसाला मैगी.' दूसरे ने लिखा, 'जब आपको मैगी बहुत ज्यादा पसंद हो.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'अगर आप मैगी खाकर थक गए हैं तो उसका गाउन बना लीजिए. खाना बर्बाद होने से रोकने का मजेदार तरीका.'

आमिर खान ने सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मुझे क्षमा करें...

Teacher's Day: 'मां बाप और उस्ताद सब हैं खुदा की रहमत...' शिक्षक दिवस पर इन शायरी से दें अपने गुरु को शुभकामनाए

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही अक्षय कुमार के साथ आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी. फिल्म में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ भी है. यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...