जीतेंद्र ने पूरी की जूनियर महमूद की ये इच्छा, कैंसर से जूझ रहे एक्टर से मिलने पहुंचे

सुपरस्टार जीतेंद्र ने पॉपुलर एक्टर जूनियर महमूद की ख्वाहिश को पूरा करते हुए उनसे मुलाकात की है.

जीतेंद्र ने पूरी की जूनियर महमूद की ये इच्छा, कैंसर से जूझ रहे एक्टर से मिलने पहुंचे

जूनियर महमूद ने बॉलीवुड के इस सुपरस्टार से मिलने की जाहिर की ख्वाहिश

नई दिल्ली:

60 से 80 के दशक में ब्रह्मचारी, बॉम्बे टू गोवा, नतीजा, घर घर की कहानी और गुरु और चेला जैसी फिल्मों में काम कर चुके जूनियर महमूद पॉपुलर एक्टर्स की गिनती में आते हैं. उन्हें कई लोग आज भी पसंद करते हैं. वहीं उनके स्टेज 4 कैंसर की खबर ने फैंस को शॉक दिया है. इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड के पॉपुलर सुपरस्टार से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की है, जिसका जिक्र उन्होंने अपने दोस्त सचिन पिलगांवकर से किया है. वहीं फैंस ने भी उनकी तरफ से सोशल मीडिया पर गुजारिश करना शुरु कर दिया. इसके बाद अपडेट आया है कि जीतेद्र, जूनियर महमूद से मिलने आए, जिसकी तस्वीर वायरल हो गई है. 

दरअसल, खालिद मोहम्मद द्वारा एक्स पर शेयर किए गए ट्वीट में लिखा गया, गुजरे जमाने के प्यारे बाल कलाकार जूनियर महमूद चौथी स्टेज के कैंसर के कारण अस्पताल में एडमिट हैं. उन्होंने जीतेंद्र से मिलने की इच्छा जाहिर की है. वहीं इसकी इच्छा बचपन के दोस्त सचिन पिलगांवकर के साथ जाहिर की थी. कृपया जीतेंद्र साहब और सचिन जी उनकी इच्छा पूरी करें. इस ट्वीट पर सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रेया पिलगांवकर ने लिखा, पापा उनसे जुड़े हुए हैं और अस्पताल में आज उनसे मिले. 

इसके बाद एक्टर तुषार कपूर ने पिता जीतेंद्र और दिग्गज एक्टर जूनियर महमूद की मुलाकात की न्यूज फैंस के साथ शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते दिनों जूनियर महमूद के दोस्त सलाम काजी ने एएनआई को बताया, "वह 2 महीने से बीमार थे और शुरू में हमने सोचा था कि उन्हें कोई छोटी-मोटी समस्या होगी लेकिन इसके बाद अचानक उनका वजन कम होने लगा और जब मेडिकल रिपोर्ट आई तो बताया गया कि लीवर और फेफड़ों में कैंसर है और आंत में ट्यूमर है और उन्हें पीलिया भी हो गया है. इसलिए इलाज चल रहा है लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि यह स्टेज चार का कैंसर है." इस खबर को जानने के बाद फैंस ने जहां उनके ठीक होने की कामना की तो वहीं एक्टर जॉनी लीवर उनसे मिलने पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.