KKR के पैट कमिंस ने ऑक्सीजन संकट के लिए दिए 37 लाख रुपये, तो जूही चावला बोलीं- गर्व है...

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummns) ने क्सीजन की आपूर्ति के लिये 50,000 डॉलर दान दिए, तो जूही चावला (Juhi Chawla) ने कही यह बात.

KKR के पैट कमिंस ने ऑक्सीजन संकट के लिए दिए 37 लाख रुपये, तो जूही चावला बोलीं- गर्व है...

पैट कमिंस (Pat Cummns) और जूही चावला (Juhi Chawla)

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummns) ने सोमवार को भारत में कोविड-19 मामलों से भरे अस्पतालों में आक्सीजन की आपूर्ति के लिये 'पीएम केयर्स फंड' में 50,000 डॉलर दान देने की घोषणा की. पैट कमिंस (Pat Cummns) ने साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग के जारी रखने का समर्थन किया और कहा कि उन्हें सलाह दी गयी है कि भारत सरकार मानती है इस मुश्किल समय में यह 'कुछ घंटे का आनंद' मुहैया कराती है. उनके इस कदम पर जूही चावला (Juhi Chawla) ने रिएक्ट किया है.


पैट कमिंस (Pat Cummns) की खबर को शेयर करते हुए जूही चावला (Juhi Chawla) ने लिखा: "हमारी टीम और पैट कमिंस के इस योगदान पर गर्व है." जूही चावला ने इस तरह इस खबर पर अपनी राय रखी है. बता दें कि पैट कमिंस (Pat Cummns) अपने बयान में कहा, "खिलाड़ी के तौर पर हमें विशेषाधिकार प्राप्त है कि हमारे पास ऐसा मंच है जो हमें लाखों लोगों तक पहुंचाता है जिसे हम अच्छी चीजों के लिये इस्तेमाल कर सकते हैं. इसे देखते हुए मैंने 'पीएम केयर्स फंड' में योगदान दिया है, विशेषकर भारत के अस्पतालों में आक्सीजन आपूर्ति की खरीदारी के लिये."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पैट कमिंस (Pat Cummns) ने यह भी कहा था कि वह इस चर्चा से वाकिफ हैं कि क्या इंडियन प्रीमियर लीग का जारी रहना उचित है जबकि कोविड-19 संक्रमण की दर काफी ज्यादा बनी हुई है लेकिन उन्हें सलाह दी गयी है कि यह प्रतियोगिता लोगों को दर्द के समय कुछ राहत देती है. उन्होंने कहा था, "यहां इस पर काफी चर्चा हो रही है कि क्या इंडियन प्रीमियर लीग का जारी रहना उचित है जबकि कोविड-19 संक्रमण की दर काफी ज्यादा बनी हुई है." कमिंस ने कहा था, मुझे सलाह दी गयी है कि भारत सरकार समझती है कि इंडियन प्रीमियर लीग खेलने से लॉकडाउन में रह रहे लोगों को प्रत्येक दिन कुछ घंटे का आनंद और राहत मिलती है जबकि देश मुश्किल समय से गुजर रहा है."