Johnny Lever बच्चों संग कर रहे थे डांस, तभी बिगड़ा बैलेंस और गिर पड़े नीचे- देखें Video

जॉनी लीवर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जैमी लीवर (Jamie Lever) और जेस्सी लीवर (Jesse Lever) के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Johnny Lever बच्चों संग कर रहे थे डांस, तभी बिगड़ा बैलेंस और गिर पड़े नीचे- देखें Video

जॉनी लीवर (Johnny Lever) बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) और बेटे जेस्सी लीवर के साथ डांस करते आए नजर

खास बातें

  • जॉनी लीवर ने बच्चों संग कर रहे थे डांस
  • तभी बिगड़ा बैलेंस और गिर गए नीचे
  • जॉनी लीवर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. जॉनी लीवर के साथ-साथ उनके बच्चे जैमी लीवर (Jamie Lever) और जेस्सी लीवर (Jesse Lever) भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं. कुछ दिनों पहले जॉनी लीवर बच्चों संग डोंट टच मी सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आए थे. हाल ही में जैमी लीवर ने डांस का बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि जॉनी लीवर, जैमी और जेस्सी ने पिता संग डांस वीडियो कैसे शूट किया. इसके साथ ही वीडियो में जॉनी लीवर बैलेंस बिगड़ने के कारण सोफे से गिरते हुए भी दिखाई दिये. 

जैमी लीवर (Jamie Lever) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में तीनों का अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए जैमी लीवर ने लिखा, "हमारे डोंट टच मी डांस का बीटीएस फुटेज. इसे आप लोगों के साथ साझा करना पड़ा." उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आपके पिता एक शानदार एक्टर हैं और आप दोनों उन्हीं के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. आप दोनों को ही बड़े पर्दे पर देखने की बहुत तमन्ना है." इसके अलावा एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "सबसे बेस्ट तिकड़ी..."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जॉनी लीवर (Johnny Lever) और उनके बच्चों जैमी लीवर (Jamie Lever) और जेस्सी लीवर (Jesse Lever) के वीडियो ने इस कदर धमाल मचाया हो. एक तरफ जॉनी लीवर ने तो अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है तो वहीं दूसरी और उनके बच्चे भी अपने टैलेंट से फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं. जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर के करियर की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत साल 2012 में बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन की थी. उन्होंने बॉलीवुड में 'किस किस को प्यार करूं' और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने इन फिल्मों में चंपा और गिगली का किरदान निभाया था.