विज्ञापन
This Article is From Feb 10, 2021

John Abraham ने सड़क पर बेबाक अंदाज में दौड़ाई बाइक, 'अटैक' के लिए यूं स्टंट करते आए नजर- देखें Video

'अटैक' (Attack) से जुड़ा जॉन अब्राहम (John Abraham) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह धमाकेदार अंदाज में सड़क पर बाइक दौड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

John Abraham ने सड़क पर बेबाक अंदाज में दौड़ाई बाइक, 'अटैक' के लिए यूं स्टंट करते आए नजर- देखें Video
जॉन अब्राहम (John Abraham) ने सड़कों पर बेबाक अंदाज में दौड़ाई बाइक
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate) और 'पठान' (Pathan) के बाद जॉन अब्राहम अब 'अटैक' (Attack) की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. अटैक से जुड़ा जॉन अब्राहम का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह धमाकेदार अंदाज में सड़क पर बाइक दौड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. इस स्टंट का सीन जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. खास बात तो यह है कि जॉन अब्राहम के इस वीडियो को अभी तक छह लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

जॉन अब्राहम (John Abraham)के इस वीडियो में उनका बेबाक अंदाज वाकी कमाल का लग रहा है. बाइक पर जॉन अब्राहम का यह सीन देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा, "स्टंटिंग..." बता दें कि इससे पहले जॉन अब्राहम ने फिल्म 'अटैक' से जुड़ी एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वह बाइक पर बैठे हुए दिखाई दे रहे थे तो वहीं क्रू मेंबर्स उनके आसपास मौजूद नजर आ रहे थे. जॉन अब्राहम के इस वीडियो और फोटो ने उनके फैंस की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ाकर रख दिया है. 

जॉन अब्राहम (John Abraham) अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अब्राहम जल्द ही 'अटैक' (Attack) फिल्म की शूटिंग दिल्ली में भी करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीस मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. इस फिल्म को खुद जॉन अब्राहम, जयंतिलाल गड़ा और अजय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा जॉन अब्राहम जल्द ही दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में भी मुख्य भूमिका नजर आएंगे. पठान के अलावा फैंस को जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते का भी बेसब्री से इंतजार है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com