जिम्मी शेरगिल के बेटे वीर हैं पापा की तरह क्यूट, हैंडसम और स्मार्ट, PHOTO देख फैन्स ने पूछा- ये भाई तो नहीं?

जिम्मी की क्यूटनेस आज भी बरकरार है और आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके बेटे वीर भी बिलकुल उन्हीं की तरह दिखते हैं

जिम्मी शेरगिल के बेटे वीर हैं पापा की तरह क्यूट, हैंडसम और स्मार्ट, PHOTO देख फैन्स ने पूछा- ये भाई तो नहीं?

जिम्मी शेरगिल के बेटे की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

जिम्मी शेरगिल बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैं. जिम्मी बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहलाते हैं. जिम्मी ने कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. जिम्मी शेरगिल इस समय फिल्मों में तो नजर नहीं आ रहे, लेकिन उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैन्स आज भी एक्साइटेड रहते हैं. जिम्मी की क्यूटनेस आज भी बरकरार है और आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके बेटे वीर भी बिलकुल उन्हीं की तरह दिखते हैं. जिम्मी शेरगिल के बेटे का नाम वीर शेरगिल है. वीर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर फैन्स प्यार की बरसात कर रहे हैं.

जिम्मी ने कुछ समय पहले बेटे वीर शेरगिल की एक फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. ये तस्वीरें जिम्मी ने तब शेयर की थीं, जब उनके बेटे 18 साल के हुए थे. इस तस्वीर में वीर जिम में हैं और अपनी शानदार बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में वे शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं. दोनों ही फोटो में वीर की क्यूटनेस देखते ही बन रही है. वीर के लुक्स पर लड़कियां अभी से ही जान छिड़क रही हैं. पोस्ट को अब तक हजारों की संख्या में लोग लाइक कर चुके हैं.

sm7bbnr8

6i4pfpi

 एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा है, 'ये बेटा नहीं भाई लग रहा है'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'आपका बेटा इतना बड़ा कब हुआ'. बात करें जिम्मी शेरगिल के वर्क फ्रंट की तो उन्होंने 1996 की फिल्म माचिस से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे दिल है तुम्हारा, तनु वेड्स मनु, मेरे यार की शादी है, साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com