जया बच्चन ने इंटरव्यू में खोला राज, बहू ऐश्वर्या राय को इस बात से चिढ़ाती हैं एक्ट्रेस

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को लेकर इंटरव्यू में बताया कि वह उन्हें अराध्या की नर्स कहकर चिढ़ाती हैं.

जया बच्चन ने इंटरव्यू में खोला राज, बहू ऐश्वर्या राय को इस बात से चिढ़ाती हैं एक्ट्रेस

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को यह कहकर चिढ़ाती हैं जया बच्चन (Jaya Bachchan)

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय को इस बात से चिढ़ाती हैं जया बच्चन
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खोला राज
  • ऐश्वर्या राय के काम को लेकर भी कही जया बच्चन ने बात
नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर नव्या नंदा (Navya Nanda) से लेकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) तक ने पोस्ट शेयर की है और एक्ट्रेस को खूब बधाइयां भी दी हैं. वहीं, फैंस अब जया बच्चन के जन्मदिन पर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की पोस्ट का भी इंतजार कर रहे हैं. इससे इतर ऐश्वर्या राय और जया बच्चन की बॉन्डिंग भी काफी जबरदस्त है. एक रेडियो शो में इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन ने बताया था कि कैसे वह अराध्या के नाम से ऐश्वर्या राय को चिढ़ाती हैं. उन्होंने कहा था कि अराध्या काफी लकी है. 

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को लेकर इंटरव्यू में कहा था, "ऐश्वर्या मम्मी के तौर पर बहुत ही अच्छा से काम करती हैं. कई बार मैं उन्हें चिढ़ाती भी हूं और कहती हूं कि अराध्या कितनी किस्मत वाली है. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि उसके पास मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या जैसी एक नर्स भी है." उन्होंने ऐश्वर्या राय के बतौर एक्टर काम को लेकर भी तारीफ की. उन्होंने कहा, "मैं चाहती हूं कि ऐश्वर्या राय बाहर जाना शुरू करे, लेकिन वह किसी भी तरह का प्रयास नहीं करती और किसी पर निर्भर भी नहीं रहती. मुझे लगता है कि यह काफी अच्छा है." 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इसके अलावा जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कॉफी विद करण में भी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जमकर तारीफें की थीं. उन्होंने कहा था, "वह अपने आप में ही एक बहुत बड़ी स्टार है, लेकिन जब भी हम सभी एक साथ आते हैं, मैंने कभी भी उन्हें खुद को आगे की तरफ धकेलते हुए नहीं देखा. मुझे यह गुण पसंद है कि वह अकसर पीछे खड़ी रहती है, चुपचाप और सभी को सुनती भी है. एक और खूबसूरत चीज यह भी है कि वह इन सब में बहुत ही अच्छे से फिट होती है. केवल परिवार में ही नहीं, बल्कि वह जानती है कि क्या परिवार है, क्या अच्छे दोस्त हैं. इस तरह से ही होना भी चाहिए. मुझे लगता है कि वह बहुत ही स्ट्रॉन्ग महिला है."