लीजिए आ गया 'जवान', शाहरुख खान का दबंग अंदाज और साउथ स्टाइल मसाला से भरपूर है फिल्म की झलक

Jawan Prevue: लीजिए जिसका इंतजार तो वो आ चुका है. यह और कोई नहीं आपका सबका पठान है जो अब जवान बनकर दस्तक दे चुका है. शाहरुख खान की जवान का प्रीव्यू रिलीज हो गया है.

लीजिए आ गया 'जवान', शाहरुख खान का दबंग अंदाज और साउथ स्टाइल मसाला से भरपूर है फिल्म की झलक

Jawan Prevue: शाहरुख खान की जवान की शानदार झलक

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की 'जवान' के टीजर और ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार चल रहा था. पहले फिल्म को 2 जून को रिलीज होना था, लेकिन फिल्म की मेकिंग को थोड़ा समय लग रहा था जिसकी वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. लेकिन आज मेकर्स ने शाहरुख खान के फैन्स को जवान के प्रीव्यू के जरिये धमाकेदार तोहफा दे दिया है. दिलचस्प यह है कि मेकर्स ने शाहरुख खान की फिल्म जवान की इस झलक को ट्रेलर का नाम नहीं दिया है बल्कि इसे प्रीव्यू कहा है. बेशक शाहरुख खान की फिल्म है और उनकी फिल्मों को लेकर अलग ही तरह की स्ट्रेटजी अपनाई जाती है. वो इस बार भी अपनाई जा रही है.

 शाहरुख खान की जवान का प्रीव्यू

शाहरुख खान के जवान के इस प्रीव्यू में एक्शन की भरमार है. साउथ के डायरेक्टर एटली बिल्कुल वैसा ही मसाला लेकर आए हैं जो साउथ की एक्शन फिल्मों में देखने को मिलता है. शाहरुख खान के फैन्स इस प्रीव्यू को देखकर कतई निराश नहीं होंगे. जवान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की पेशकश है, जिसे एटली ने डायरेक्ट किया है. गौरी खान इसकी प्रोड्यूसर  और गौरव वर्मा को-प्रोड्यूसर हैं. जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान की जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिनके अलावा इसमें दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.