Jawan के तुरंत बाद आएगी जवान 2, फिल्म के इस सीन ने दी हिंट

शाहरुख खान की फिल्म जवान थियेटर्स में आ चुकी है इसे और लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस बीच जवान 2 की चर्चा होने लगी है.

Jawan के तुरंत बाद आएगी जवान 2, फिल्म के इस सीन ने दी हिंट

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा की फिल्म जवान ने फाइनली सिनेमाघरों में अपनी जगह बना ली है. शाहरुख खान इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार वह दिन आ ही गया. सुबह 6 बजे से शो हाउसफुल चल रहे हैं और उम्मीद है कि 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर ऐसी ओपनिंग लेगी जो किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने कभी नहीं देखी होगी. बॉक्स ऑफिस नंबर बाद में आएंगे लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स ने इस फिल्म को 'मेगा ब्लॉकबस्टर' करार दिया है. 

जवान के बाद आएगी जवान 2?

फिल्म को लेकर एक स्पॉइलर अलर्ट है. आप सोच रहे होंगे कि फिल्म के आते ही इसके सीक्वल या दूसरे पार्ट की चर्चा क्यों हो रही है? इसकी वजह है फिल्म का आखिरी सीन. फिल्म में आजाद का रोल करने वाले शाहरुख खान एक तरह के मसीहा हैं. फिल्म में संजय दत्त का एक डिटेल्ड कैमियो है और आखिरी सीक्वेंस में ये दोनों सितारे एक दूसरे मिशन के बारे में चर्चा करते हैं. आजाद को माधवन नाइक (संजय दत्त) एक लिफाफा देता है और वह कहता है कि यह एक और मिशन है. अब यह मिशन आखिर है क्या? क्या यह इशारा है कि जवान 2 भी पाइपलाइन में है? या यह सीन बस कहानी का एक हिस्सा है या आगे कुछ वाकई है...इसका खुलासा केवल शाहरुख खान और एटली ही कर सकते हैं. लेकिन हम शर्त लगाते हैं कि अगर जवान-2 असल में बनती है तो शाहरुख खान के सभी फैन्स बहुत एक्साइटेड होंगे. सबसे अच्छा थलपति विजय का जवान 2 में एक कैमियो हो सकता है. कुछ ऐसा जो फैन्स ने जवान में मिस किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभी कुछ दिन पहले, शाहरुख खान ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) का AskSRK सेशन किया था. यहां उन्होंने जवान 2 के बारे में पूछने वाले एक फैन को जवाब दिया था. उन्होंने बहुत ही मजाकिया अंदाज में कहा था,'बच्चे की जान लोगे क्या'?