यूं ही नहीं ब्लॉकबस्टर हुई है जवान, शाहरुख के खतरनाक स्टंट को देख छूट जाएंगे पसीने, BTS वीडियो वायरल

जवान में शाहरुख खान के स्टंट को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे जवान फिल्म का एक सीन करते हुए नजर आ रहे हैं.

यूं ही नहीं ब्लॉकबस्टर हुई है जवान, शाहरुख के खतरनाक स्टंट को देख छूट जाएंगे पसीने, BTS वीडियो वायरल

शाहरुख ने जवान में किए हैं खतरनाक स्टंट्स

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने हंगामा मचा कर रख दिया है. फिल्म को लेकर काफी पहले से ही बज बना हुआ था और जब ये फिल्म रिलीज हुई तो इसने रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए. 7 सितंबर को रिलीज हुई जवान सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म में शाहरुख खान के स्टंट को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इन स्टंट्स को देखने के बाद शाहरुख खान की मेहनत और डेडीकेशन की तारीफ कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे जवान फिल्म का एक सीन करते हुए नजर आ रहे हैं. जवान फिल्म के इस BTS (बिहाइंड द सीन) वीडियो पर लोग जमकर प्यरा बरसा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान एक बहुत ही हाइट वाली जगह से कूद कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान उनके शरीर पर हार्नेस लगा हुआ है. लेकिन शाहरुख खान जिस कॉन्फिडेंस के साथ और जितनी सहजता से ये सीन कर रहे हैं, उसे देख लोग हैरान रह गए हैं. आप देख सकते हैं कि फिल्म के सेट पर ढेरों लोग मौजूद हैं और शाहरुख खान अपने काम पर ध्यान लगाए हुए हैं. वीडियो में वे एक्शन सीन की शूटिंग करते दिख रहे हैं. 

इस वीडियो पर लोगों ने भी अपनी जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'शाहरुख फर्स्ट एंड लास्ट एक्टर ऑफ बॉलीवुड'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'शाहरुख खान की मेहनत ही है, जिसने उन्हें यहां तक पहुंचाया है. शाहरुख यूं ही किंग खान नहीं कहलाते'. एक और यूजर ने लिखा है, 'मेहनत का दूसरा नाम शाहरुख खान'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com