Jawan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म बनी जवान

शाहरुख खान की जवान ने सोशल मीडिया पर तारीफें पाने के अलावा बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा परफॉर्म किया है. पहले ही दिन सबके रिकॉर्ड तोड़ डाले.

Jawan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म बनी जवान

जवान में शाहरुख खान लीड रोल में हैं

नई दिल्ली:

जवान हिस्ट्री क्रिएट कर रही है. रिलीज के पहले दिन 65.50 करोड़ रुपये की कलेक्शन के साथ ये फिल्म शानदार ओपनिंग कलेक्शन के मामले में पहले नंबर पर है. शाहरुख खान ने इस कलेक्शन के साथ पठान, केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन, वॉर, और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को पीछे छोड़ दिया है. 7 सितंबर को जवान की रिलीज के साथ ही हर किसी की नजर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर थी. फाइनली ट्रेन एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर पूरी पिक्चर साफ कर दी.

आप सोच रहे होंगे कि अंदाजा तो करीब 100 करोड़ पार करने का था तो नंबर कम कैसे रह गए. दरअसल ये केवल इंडिया में होने वाली कमाई के फिगर्स हैं. जव वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के नंबर्स साफ हो जाएंगे तो ये आराम से 100 करोड़ पार होगा. वैसे जिस रफ्तार से जवान आगे बढ़ रही है ये आसानी से 500 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगा....और इसके साथ ही शाहरुख खान ऐसे इकलौते स्टार होंगे जिन्होंने एक साल में दो फिल्मों से 500 करोड़ क्लब में एंट्री ली. वैसे जवान से इस तरह की उम्मीद सभी को थी. इस बार साउथ और नॉर्थ का जो शानदार मिक्स देखने को मिला है वो बार बार नहीं मिलता. एटली ने साबित किया वो इंडस्ट्री के बेस्ट हैं तो किंग खान ने भी साबित कर दिया कि वो चाहें रोमांस करें या ऐक्शन हर मामले में बादशाह ही हैं. जवान और पठान से उन्होंने पिछली सारी एवरेज फिल्मों की कसर पूरी कर ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जवान को अब वीकएंड और सुपर पॉजिटिव और एक्साइटिंग रिव्यूज का अच्छा फायदा मिल सकता है. थर्सडे को रिलीज हुई इस फिल्म ने जब वर्किंड डे पर पब्लिक को थियेटर्स तक खींच लिया तो वीकएंड तो होता ही एंटरटेनमेंट के लिए है. ऐसे में इस फिल्म को एक बड़ा उछाल मिल सकता है. इसके अलावा आने वाले हफ्तों में भी कोई बड़ी रिलीज नहीं है. ऐसे में 28 सितंबर को आ रही ईद तक तो जवान का ही जलवा रहेगा. 28 सितंबर को फुकरे 3 रिलीज होगी. इसके बाद हो सकता है कि ऑडियंस का मूड बदले लेकिन फिलहाल तो पूरे देश में बस जवान ही जवान है.