'जवान की कितनी बुकिंग रियल कितनी कॉर्पोरेट', फैन ने एडवांस टिकट की बिक्री पर उठाए सवाल, शाहरुख ने दिया करारा जवाब

एक बार फिर शाहरुख ने ट्विटर पर  #AskSRK सेशन किया. सेशन में हमेशा की तरह शाहरुख ने कई फैन्स के मजेदार सवालों का जवाब दिया. इस दौरान एक फैन ने जब 'जवान' फिल्म की एडवांस बुकिंग की ऑथेंटिसिटी पर सवाल उठाए तो शाहरुख ने भी करारा जवाब दिया.

'जवान की कितनी बुकिंग रियल कितनी कॉर्पोरेट', फैन ने एडवांस टिकट की बिक्री पर उठाए सवाल, शाहरुख ने दिया करारा जवाब

शाहरुख ने जवान की एडवांस बुकिंग के सवाल पर फैन को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर लोगों के बीच बज बना हुआ है. इस बीच शाहरुख भी लगातार  #AskSRK के जरिए लोगों से टच में बने हुए हैं. एक बार फिर शाहरुख ने ट्विटर पर  #AskSRK सेशन किया. सेशन में हमेशा की तरह शाहरुख ने कई फैन्स के मजेदार सवालों का जवाब दिया. इस दौरान एक फैन ने जब 'जवान' फिल्म की एडवांस बुकिंग की ऑथेंटिसिटी पर सवाल उठाए तो शाहरुख ने भी करारा जवाब दिया.

दरअसल, एक यूजर ने 'जवान' की एडवांस बुकिंग की ऑथेंटिसिटी को लेकर सवाल किया था. उसने पूछा था, "जवान का कितना बुकिंग कॉर्पोरेट है और कितना रियल?". शाहरुख ने जवाब दिया, "ये सोशल मीडिया वाली घटिया बातें मत करो यार. सभी के लिए सकारात्मक विचार और अच्छी भावनाएं रखें. जीवन के लिए बेहतर है". वहीं एक यूजर ने कहा कि उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के लिए जवान का फ्री टिकर चाहिए, क्योंकि उनके पास पैसे नहीं हैं. इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, "मुफ्त में प्यार देता हूं भाई...टिकट के तो पैसे ही लगेंगे!! रोमांस में सस्ते मत बनो, जाओ और खरीदो और उसे अपने साथ ले जाओ".

शाहरुख खान ने हाल ही में जवान की एडवांस बुकिंग की घोषणा की थी. बुक माय शो के मुताबिक, एटली की फिल्म के सबसे महंगे टिकट की कीमत 2,400 रुपये तक हो सकती है. फिल्म जवान में शाहरुख खान पर्दे पर दो किरदारों को निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा हैं. वहीं दीपिका पादुकोण का फिल्म में कैमियो रोल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com