Jawan से पहले विजय सेतुपति को ऑफर हुई थी आमिर खान की ये बड़ी फिल्म, लेकिन...

विजय सेतुपति ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि आमिर खुद कहानी सुनाने के लिए उनके पास पहुंच गए थे.

Jawan से पहले विजय सेतुपति को ऑफर हुई थी आमिर खान की ये बड़ी फिल्म, लेकिन...

विजय सेतुपति

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. ये फिल्म अपनी एडवांस बुकिंग से ही कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. पहले 24 घंटों के अंदर ही फिल्म ने 10 करोड़ रुपये से डुय्जा के टिकट बेचे हैं और रिलीज होने से पांच दिन पहले. जवान भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे सॉलिड बुकिंग नंबर्स वाली फिल्म बन सकती है.

नेशनल अवॉर्ड विनर विजय सेतुपति जो पहले ही तमिल फिल्मों और प्राइम वीडियो शो फर्जी में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. जवान में वह मेन नेगेटिव रोल में हैं. वह दुनिया के चौथे सबसे बड़े हथियार डीलर काली के रोल में हैं. विजय पहले ही क्राइम ड्रामा मुंबईकर से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. इसका प्रीमियर इस साल जून में JioCinema पर हुआ था. कम ही लोग जानते हैं कि सेतुपति पहले आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे.

आमिर ने खुद चेन्नई में सेतुपति को यह फिल्म ऑफर की थी. वह इसका हिस्सा बनने के लिए राजी भी हो गए थे लेकिन कोविड-19 की वजह से वह अपने बिजी शेड्यूल में लाल सिंह चड्ढा के लिए टाइम नहीं निकाल पाए. उन्होंने 2021 में द न्यूज मिनट के साथ एक इंटरव्यू में इस बारे में चर्चा की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"आमिर सर ने पर्सनली मुझे रोल ऑफर किया. इसके बाद वह मुझे स्क्रिप्ट सुनाने के लिए तमिलनाडु आ गए जहां मैं शूटिंग कर रहा था. किसी वजह से डायरेक्टर अद्वैत चंदन नहीं आ सके. आमिर सर अकेले आए, स्क्रिप्ट सुनाई और रात भर रुके उस शहर में और अगली सुबह चला गया. जिस तरह से आमिर ने कहानी सुनाई वह मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी. मैंने तुरंत हां कह दिया लेकिन तभी कोविड हो गया. इसने हमारी सभी प्लानिंग को तहस-नहस कर दिया. उसके बाद लॉकडाउन के दौरान मेरे पास प्रोडक्ट के अलग-अलग स्टेज में पांच तेलुगू प्रोजेक्ट्स थे. मैं अपने शेड्यूल में लाल सिंह चड्ढा को शामिल नहीं कर सका".आखिरकार, लाल सिंह चड्ढा में विजय सेतुपति का रोल नागा   चैतन्य ने किया. उन्होंने 2022 की फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही.