Jawan के बाद आएगी जवान 2 ? शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म जवान की रिलीज से पहले 3 सितंबर को एक Ask Srk सेशन रखा. इस सेशन ने किंग खान से जवान 2 को लेकर सवाल किए गए.

Jawan के बाद आएगी जवान 2 ? शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को थियेटर्स में रिलीज होने वाली है. किंग खान अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. 3 सितंबर को उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X (ट्विटर) पर Ask Srk सेशन रखा. इस सेशन में फैन्स ने उनसे केवल और केवल जवान को लेकर सवाल किए. कुछ लोग एडवांस बुकिंग को लेकर एक्साइटेड दिखे तो कुछ लोग फिल्म के स्पॉइलर्स देने को कहने लगे. किंग खान ने भी बड़े ही मजेदार अंदाज में इन सभी सवालों के जवाब दिए.

एक फैन ने टिकटों की लंबी लड़ी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ उसने लिखा, जवान के लिए पूरा ऑडिटोरियम बुक कर लिया है. अपनी 36 गर्लफ्रेंड, 72 एक्स गर्लफ्रेंड और 80 दोस्तों के साथ देखने जाने वाला हूं. इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा, वाह भाई तेरी तो जवानी फूट फूट कर चमक रही है...हा हा ऐश कर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जवान को लेकर देश भर में अच्छा खासा क्रेज है. चेन्नई के उनके कुछ फैन्स ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें लोग जवान का पोस्टर हाथ में लिए दिख रहे थे. इस वीडियो को देखकर किंग खान ने चेन्नई वाले फैन्स को थैंक्यू कहा. एक फैन ने जवान के पोस्टर पर टिकटों की एक माला पहनाई और तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, सारे खानदान के लिए थियेटर बुक कर लिया. इस पर किंग खान ने लिखा, वाह क्या खानदान है...थैंक्यू. एक फैन ने सवाल किया, जवान 2 कब आएगा. इस पर शाहरुख ने लिखा, पहले ये वाली तो देख लो...बच्चे की जान लोगे क्या ?