Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 2: सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' ने दूसरे दिन मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 2: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अलाया फर्नीचरवाला (Alia Furniturewalla) की फिल्म 'जवानी जानेमन' ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन.

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 2: सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' ने दूसरे दिन मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 2: सैफ अली खान की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • सैफ अली खान की फिल्म हुई रिलीज
  • 'जवानी जानेमन' ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) की फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. पहले दिन तो सैफ अली खान की फिल्म ने कोई खास कमाई नहीं की थी, लेकिन वीकेंड पर यानी शनिवार को 'जवानी जानेमन' ने शानदार प्रदर्शन किया. फिल्म में सैफ अली खान और अलाया के अलावा एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और चंकी पांडेय भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. सैफ अली खान इस फिल्म में आशिकमिजाज जैज के रोल में हैं जो 40 का होने वाला है, और जिंदगी को अकेले और मस्ती में जीना चाहता है. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman Collection)' ने दूसरे दिन 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.  

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म Sooryavanshi में जैकी श्रॉफ की एंट्री


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) की फिल्म ने पहले दिन केवल 2.5 से 3 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी. इस हिसाब से 'जवानी जानेमन' फिल्म ने दो दिनों में 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.  वहीं  फिल्म की कहानी की बात करें, तो 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' की कहानी जसविंदर सिंह उर्फ जैज यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की है. जैज लंदन में रहता है और रियल एस्टेट ब्रोकर है.

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी अस्पताल से ठीक होकर घर पहुंचीं, Tweet कर दी जानकारी

जैज बिंदास लाइफ जीता है और अकेले रहते हुए भी बहुत खुश है. जैज अपने आशिकमिजाज है और अकसर पार्टी मूड में रहता है. एक दिन उसकी मुलाकात होती है टिया यानी अलाया से. जिसकी उम्र 21 साल है, और जैज उसे इम्प्रेस करने की कोशिश करता है. लेकिन जैज के उस समय होश फाख्ता हो जाते हैं जब उसे पता चलता है कि यह लड़की उनकी बेटी है और जल्द ही वह नाना भी बनने वाले हैं. रिश्तों के जंजाल से दूरे भागने वाले जैज के लिए यह जबरदस्त शॉक होता है. इस तरह बाप और बेटी के रिश्ते और रिश्तों से दूर भागने वाले शख्स की बहुत ही मॉडर्न टच वाली फिल्म है जवानी जानेमन.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...