अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा से शादी करने पहुंचीं जसलीन, स्टेज पर आते ही यूं मचाया धमाल- देखें Video

'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) शो में एंट्री करती नजर आ रही हैं. वह वहां आकर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को भी काफी इंप्रेस करती हैं.

अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा से शादी करने पहुंचीं जसलीन, स्टेज पर आते ही यूं मचाया धमाल- देखें Video

अनुप जलोटा को छोड़ पारस (Paras Chhabra) से शादी करने पहुंची जसलीम मथारू (Jasleen Matharu)

खास बातें

  • अनुप जलोटा को छोड़ पारस से शादी करने पहुंची जसलीन मथारू
  • शो पर आते ही जसलीन ने किया पारस को इम्प्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जसलीन का वीडियो
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद कलर्स पर 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) शुरू हो चुका है, जिसमें 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने-अपने लिए पार्टनर की तलाश करने वाले हैं. शो की शुरुआत तो हो चुकी है और पहले दिन ही 'मुझसे शादी करोगे' ने धमाल मचाकर रख दिया है. वहीं, हाल ही में मुझसे शादी करोगे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें 'बिग बॉस 12' की कंटेस्टेंट रह चुकीं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) एंट्री करती नजर आ रही हैं. उन्होंने 'मुझसे शादी करोगे' में एंट्री करते ही पारस (Paras Chhabra) को इम्प्रेस करने की पूरी कोशिश की, साथ ही उनके साथ जमकर डांस भी किया. 

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, 'शिक्षित घरों में हैं तलाक के अधिक मामले', तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं साधा निशाना

'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जसलीम मथारू (Jasleen Matharu) की एंट्री के बाद ऐसा लग रहा है जैसे वह पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से शादी करने की पूरी तैयारियां करके आई हैं. इतना ही नहीं, जसलीन ने वहां मौजूद बाकी लड़कियों से कहा कि लगता है कि अभी से ही लड़ाइयां शुरू हो जाएंगी. वहीं, शहनाज (Shehnaaz Gill) की बात करें तो उन्हें इम्प्रेस करने के लिए भी कई लड़के आए. खास बात तो यह है कि शहनाज के लिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भी एंट्री मारी और शहनाज ने आंखें बंद होने के बाद भी उन्हें पहचान लिया. दरअसल, शहनाज को आंखें बंद करके लड़कों को पहचानना था और जब उन्होंने सिद्धार्थ को छुआ तो वह उन्हें तुरंत पहचान गईं.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 39वें दिन भी किया तूफानी प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

इसके अलावा 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी एंट्री की. उनके आते ही शो के होस्ट मनीष पॉल (Manish Paul) ने वहां मौजूद लोगों को आगाह किया और कहा कि अपने-अपने पर्स छुपा लो, क्योंकि यहां रश्मि देसाई आ रही है. बता दें कि 'बिग बॉस' के घर में कई बार रश्मि देसाई ने राशन की चोरी की थी, जिसकी वजह से उन्हें चोरी करने के लिए ही चिढ़ाया जाता है. इन सबसे अलग, अब देखना यह है कि 'मुझसे शादी करोगे' क्या धमाल मचाता है.

देखें वीडियो-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com