रात को क्रिकेट खेलती नजर आईं जाह्नवी कपूर, देखकर फैंस बोले- 'अब महिला क्रिकेट ऊपर जाने वाला है'

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर जल्द फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं. पिछले साल उन्होंने अपनी इस फिल्म की घोषणा की थी. इसके बाद से जाह्नवी कपूर लगातार 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

रात को क्रिकेट खेलती नजर आईं जाह्नवी कपूर, देखकर फैंस बोले- 'अब महिला क्रिकेट ऊपर जाने वाला है'

रात को क्रिकेट खेलती नजर आईं जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर जल्द फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं. पिछले साल उन्होंने अपनी इस फिल्म की घोषणा की थी. इसके बाद से जाह्नवी कपूर लगातार 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह महिला क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. इसके लिए जाह्नवी कपूर क्रिकेट की लंबे वक्त से कोचिंग क्लास भी ले रही हैं. इस बीच अभिनेत्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जाह्नवी कपूर शानदार क्रिकेटर की तरह खेलती दिखाई दे रही हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बाद एक जाह्नवी कपूर के कई वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो में अभिनेत्री को क्रिकेट की नेट प्रैक्टिस करते हुए भी देखा जा सकता है. जाह्नवी कपूर ने शॉर्ट्स के साथ व्हाइट और पिंक कलर का टॉप पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने क्रिकेट पैड और ग्लब्स भी पहने हुए हैं. वीडियो में जाह्नवी कपूर को प्रोफेशनल क्रिकेटर की तरह शॉट लेते हुए भी देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई फैंस ने कमेंट कर जाह्नवी कपूर की तारीफ की है. एक फैन ने लिखा, अब और भी महिला क्रिकेट ऊपर जाने वाला है.' दूसरे ने लिखा, 'अगर जाह्नवी कपूर क्रिकेट खेलती हैं, तो क्रिकेट बहुत ऊपर जाने वाला है.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने जाह्नवी कपूर के वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋचा चड्ढा और अली फजल रिसेप्शन : ऋतिक रोशन-सबा आजाद, तापसी पन्नू सहित सेलेब्स पहुंचे