जान्हवी कपूर ने शेयर की अपनी खूबसूरत पेंटिंग्स, फैन्स बोले- एक्ट्रेस नहीं आर्टिस्ट होना चाहिए था

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी कुछ पेंटिंग्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स उनसे काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं.

जान्हवी कपूर ने शेयर की अपनी खूबसूरत पेंटिंग्स, फैन्स बोले- एक्ट्रेस नहीं आर्टिस्ट होना चाहिए था

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) फोटो

खास बातें

  • जान्हवी कपूर का पोस्ट हुआ वायरल
  • शेयर की अपनी खूबसूरत पेंटिंग्स
  • लोग कर रहे एक्ट्रेस की तारीफ
नई दिल्ली :

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए आये दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं. जान्हवी के पोस्ट को उनके फैन्स भी बहुत पसंद करते हैं. इसी बीच जान्हवी कपूर ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जो कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, जान्हवी (Janhvi Kapoor Photos) ने अपनी कुछ पेंटिंग्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स उनसे काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर फैन्स के अलावा सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं.

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Video) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में जान्हवी खुद पेंटिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं और दूसरी तस्वीर में उनके द्वारा बनाई गई कुछ पेंटिंग्स हैं. ये पेंटिंग्स वाकई में बहुत खूबसूरत हैं. महज कुछ घंटे पहले शेयर किये गए इस पोस्ट को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैन्स जान्हवी की इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उनके इस हिडेन टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “एक्ट्रेस नहीं आर्टिस्ट होना चाहिए था”.

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Paintings) के इस पोस्ट पर वरुण शर्मा, दीया मिर्जा और मनीष मल्होत्रा जैसे सितारों के भी कमेंट्स आये हैं. दीया मिर्जा ने जान्हवी की तारीफ में कहा है, “जैसी मां वैसी बेटी..पेंटिंग करते रहो”. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में जान्हवी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही' में नजर आई थीं, जिसमें उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com