विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

श्रीदेवी की मौत थी जाह्नवी कपूर की जिंदगी की सबसे बड़ी लड़ाई, कही ये बात

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म बवाल की प्रमोशन में जुटी हैं. इस दौरान उनसे उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी वॉर के बारे में पूछा गया.

Read Time: 3 mins
श्रीदेवी की मौत थी जाह्नवी कपूर की जिंदगी की सबसे बड़ी लड़ाई, कही ये बात
जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जल्द ही वरुण धवन के साथ 'बवाल' में नजर आएंगी. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी से पूछा गया कि उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी वॉर क्या है? इस सवाल पर उन्होंने अपनी 'सबसे बड़ी वॉर'और 2018 में अपनी मां श्रीदेवी को खोने के बारे में बात की. दरअसल जान्हवी की अगली फिल्म सेकेंड वर्ल्ड वॉर के बैकड्रॉप पर है और फिल्म की टैगलाइन में लिखा है, 'हर लव स्टोरी की एक वॉर होती है' इसलिए जान्हवी से 'उनके सफर की सबसे बड़ी वॉर' के बारे में पूछा गया.

जाह्नवी ने पिंकविला के साथ अपनी बातचीत में कहा, “मुझे लगता है कि मेरी मां को खोना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी वॉर थी. मैं धड़क की शूटिंग कर रही थी और मां का जाना उस वक्त मेरे लिए बहुत बड़ा झटका था. इस दुख से उबरना मेरे लिए बहुत मुश्किल काम था. काम करने की इच्छाशक्ति लाना और इस दुख का पहाड़ पार करना एक बड़ा टास्क था. इस सवाल का जवाब देते हुए जाह्नवी थोड़ी दुखी नजर आईं. 

मां के जाने पर जाह्नवी को क्यों आई थी 'रिलीफ' वाली फीलिंग ?

बता दें कि जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क की रिलीज से कुछ दिन पहले श्रीदेवी की मौत हो गई थी. जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मां की मौत के बाद उन्हें ऐसा लगा कि वो ये घटना डिजर्व करती थीं. जाह्नवी ने बरखा दत्त से बातचीत में कहा, मां को खोना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी ट्रेजेडी है. मेरे दिल में एक छेद सा हो गया था. लेकिन इसके अलावा मेरे दिल में एक और बुरी और अजीब फीलिंग आ रही थी कि अब तक की जिंदगी में मुझे आसानी से मिली चीजों और प्रिविलेज को जस्टिफाई करने के लिए 'कुछ बुरा हो चुका है'. मुझे लगा अब कुछ बुरा हो चुका है. मैं ये डिजर्व करती थी. मेरे साथ ये जो ट्रेजेडी हुई मैं ये डिजर्व करती थी. मेरे अंदर एक अजीब सी रिलीफ की फीलिंग थी.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब कार की EMI नहीं चुका पाए थे शाहरुख खान, बैंक उठा ले गया था किंग खान की कार
श्रीदेवी की मौत थी जाह्नवी कपूर की जिंदगी की सबसे बड़ी लड़ाई, कही ये बात
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Next Article
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;