जान्हवी कपूर का डेब्यू से पहले का वीडियो वायरल, श्रीदेवी के साथ खड़े होकर जब हिंदी में बात नहीं कर पाई थीं एक्ट्रेस

जान्हवी कपूर आज सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और अपने स्टनिंग लुक्स को खूब फ्लॉन्ट भी करती रहती हैं. इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

जान्हवी कपूर का डेब्यू से पहले का वीडियो वायरल, श्रीदेवी के साथ खड़े होकर जब हिंदी में बात नहीं कर पाई थीं एक्ट्रेस

कुछ साल पहले हिंदी भी ठीक से नहीं बोल पाती थीं जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस आज कामयाबी की बुलंदियों पर हैं, इसकी वजह उनकी ग्लैमरस बॉडी और एक्टिंग है. हालांकि कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जिन्हें अगर आपने कुछ साल पहले देख लिया होता तो आप यकीन नहीं कर पाते कि वो एक दिन बॉलीवुड की सबसे हसीन अदाकाराओं में से एक होंगीं. जान्हवी कपूर का नाम भी ऐसी ही ऐक्ट्रेसेस में शामिल है, जिनकी एक झलक के लिए आज लाखों लोग पागल हैं. जाह्नवी आज सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, लेकिन कुछ साल पहले ऐसा नहीं था. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शर्त लगा लीजिए आप पहली नजर में उन्हें नहीं पहचान पाएंगे.

हिंदीबोलने में परेशानी

जान्हवी कपूर का ये वीडियो कई साल पुराना है, जिसमें वो अपनी मां श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं. ये एक प्रेस कॉन्फ्रेंस है जहां पर श्रीदेवी और उनकी बेटी जाह्नवी कपूर बैठी हुई हैं. तभी रिपोर्टर जाह्नवी से कुछ सवाल करने लगते हैं, उनके एक्टिंग करियर को लेकर भी सवाल पूछा जाता है. इस दौरान देखा जा सकता है कि जाह्नवी को हिंदी बोलने में भी परेशानी हो रही है. वो ठीक से नहीं बोल पाती हैं कि वो अभी पढ़ाई कर रही हैं. इसके बाद बाकी का जवाब जान्हवी अंग्रेजी में देती हैं.


प्लास्टिकसर्जरी पर ट्रोलिंग

इस वीडियो में जान्हवी की उम्र करीब 16-17 साल की लग रही है. वीडियो में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है, क्योंकि जाह्नवी तब एकदम अलग दिखती थीं. जहां आज जाह्नवी कपूर के नैन नक्श किसी को भी घायल करने वाले हैं. यही वजह है कि लोग उन्हें प्लास्टिक सर्जरी को लेकर भी ट्रोल करते रहते हैं. इस वायरल हो रहे पुराने वीडियो में लोग यही दावा कर रहे हैं कि जाह्नवी प्लास्टिक सर्जरी कराने से पहले ऐसी दिखती थीं, वहीं अब वो सिज़लिंग और ग्लैमरस नजर आती हैं.

फिलहाल जान्हवी बॉलीवुड के नए दौर की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं और इंस्टाग्राम पर 24 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपने इन फैंस के लिए जान्हवी अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिनमें उनकी ग्लैमरस और टोन्ड बॉडी को देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला