Janhvi Kapoor की स्टाइलिश लुक में मिरर सेल्फी वायरल, वार्डरोब और फुटवियर कलेक्शन को देख हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया पर जान्हवी अपनी दिलकश तस्वीरों और एंटरटेनिंग वीडियोज़ के जरिये फैंस से अक्सर कनेक्टेड रहती हैं. एक बार फिर जान्हवी कपूर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Janhvi Kapoor की स्टाइलिश लुक में मिरर सेल्फी वायरल, वार्डरोब और फुटवियर कलेक्शन को देख हैरान हुए लोग

जान्हवी कपूर की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

जान्हवी कपूर का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है, जो खूबसूरत होने के साथ-साथ गजब का फैशन सेंस भी रखती हैं. बहुत कम वक्त में ही Janhvi Kapoor ने अपने दमदार अभिनय और स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर जान्हवी अपनी दिलकश तस्वीरों और एंटरटेनिंग वीडियोज़ के जरिये फैंस से अक्सर कनेक्टेड रहती हैं. एक बार फिर जान्हवी कपूर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उसके साथ ही जान्हवी का वार्डरॉब और फुटवेयर कलेक्शन भी फैंस के एक्साइटमेंट की वजह बना हुआ है.

Janhvi Kapoor ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी एक मिरर सेल्फी फैंस के साथ शेयर की है. इस मिरर सेल्फी में वे बॉडी हगिंग ब्लैक आउटफिट पहनें नजर आ रही हैं. ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में जान्हवी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. जान्हवी ने अपने लुक को बेहद खूबसूरती के साथ मिरर के सामने खड़े होकर इस तस्वीर में कैद किया है. दीवा की इस फोटो का बैकग्राउंड फैंस के आकर्षण की वजह बना हुआ है. दरअसल जान्हवी के बैकग्राउंड में उनका वार्डरोब दिखाई दे रहा है. देखा जा सकता है कि जान्हवी के वार्डरोब में एक तरफ जहां स्टाइलिश ड्रेसेस का शानदार कलेक्शन है, तो दूसरी तरफ उनका जबरदस्त फुटवियर कलेक्शन भी आपको हैरान कर देगा. 

Janhvi Kapoor ने इस पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा है, 'एला फिट्जगेराल्ड ऑन लूप तरह का दिन'. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि एला फिट्जगेराल्ड एक अमेरिकी जैज सिंगर थीं, जिन्हें क्वीन ऑफ जैज के नाम से जाना जाता था. ब्यूटी इन ब्लैक की इस तस्वीर पर सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज के भी बेहद क्यूट रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी दीपिका पादुकोण ने भी जान्हवी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'गहराइयां का टाइटल ट्रैक नहीं है?' तो वहीं जान्हवी की तारीफ करते हुए मनीष मल्होत्रा और महीप कपूर ने रेड हार्ट और हॉट इमोजी पोस्ट की है.

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com