YouTube पर छाया जाह्नवी-ईशान का रोमांटिक अंदाज, 84 लाख बार देखा गया Video

Dhadak के टाइटल ट्रैक को रिलीज हुए अब तक 24 घंटे भी नहीं बीते, बावजूद इसके वीडियो को अब तक 84 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं.

YouTube पर छाया जाह्नवी-ईशान का रोमांटिक अंदाज, 84 लाख बार देखा गया Video

Dhadak Title Track: ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' (Dhadak) का पहला गाना यू-ट्यूब पर छाया हुआ है. गाने को रिलीज हुए अब तक 24 घंटे भी नहीं हुए हैं, बावजूद इसके वीडियो को अब तक 8.4 मिलियन (84 लाख) से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं. ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री से भरा यह गाना यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

को-स्टार के साथ रोमांटिक हुईं श्रीदेवी की बेटी, Video में कैद हुई 'धड़क' कपल की केमिस्ट्री

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी की जोड़ी शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ जम रही है. धड़क के टाइटल ट्रैक में जाह्नवी और ईशान की जोड़ी कमाल की लग रही हैं. दोनों स्टार्स प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं. गाने में जाह्नवी की सादगी और ईशान की शरारतें आपका मन-मोह लेगी.

Dhadak: जाह्नवी कपूर की 'धड़क' के 'झिंगाट' पर इन लड़कियों ने किया कथक डांस, डायरेक्टर को हुआ ये पछतावा

'धड़क' के टाइटल ट्रैक को अजय गोगावले और श्रेया घोषाल ने आवाज दी है. इसका म्यूजिक अजय और अतुल ने कम्पोज किया है. जबकि लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य की है. 

देखें, गाने का वीडियो...


जाह्नवी और ईशान ने बुधवार को यह गाना जयपुर में लॉन्च किया. दोंनो स्टार्स इस दौरान रोमांटिक अंदाज में नजर आए.
 

जाह्नवी और ईशान की जोड़ी शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है, ट्रेलर में इनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है. फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित है, इसमें दोनों स्टार राजस्थानी लहजे में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं.

देखें, ट्रेलर....


जाह्नवी कपूर का Video Viral, इनसे बोलीं- मुझे Kissy चाहिए...

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था और निर्माण करण जौहर ने किया था.

Video: फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जान्हवी और इशान...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com