जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसे ऑर्डर किया पिज्जा, ईशान ने जमकर उड़ाया मजाक... देखें Video

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है.

जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसे ऑर्डर किया पिज्जा, ईशान ने जमकर उड़ाया मजाक... देखें Video

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर

खास बातें

  • जाह्नवी-ईशान का वीडियो आया
  • कुछ ऐसे ऑर्डर किया पिज्जा
  • 'धड़क' के प्रमोशन में बिजी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर रिलीज के बाद वह अब अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. देश में कई शहरों में को-स्टार ईशान खट्टर के साथ जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. फिलहाल उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर फ्लाइट की देरी होने के वजह से वह दुकान पर जाकर पिज्जा ऑर्डर कर रही है और पीछे से ईशान उनके आर्डर करने की स्टाइट को कॉपी करते हुए मजाक उड़ा रहे हैं.

Janhvi Kapoor ने 'झिंगाट' पर डांस फ्लोर पर लगाई आग, बेकाबू हो सीटियां मारने लगे दर्शक- देखें Video

इस वीडियो को धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में जाह्नवी कपूर पिज्जा शॉप पर जाकर कुछ अलग अंदाज में हंसते हुए ऑर्डर कर रही हैं और आम पब्लिक की तरह सवाल पर सवाल किये जा रही हैं. इसी को देखते हुए ईशान को हंसी आ जाती है और इसका लगातार मजाक बनाते हैं.

देखें वीडियो-



धर्मा प्रोडक्शन के हैंडलर ने लिखा, 'प्रमोशन के हेक्टिक शेड्यूल और फ्लाइट की देरी के बाद क्या होता है. बेहद उत्साह के साथ सभी की तरह जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर पिज्जा ऑर्डर कर रहे हैं.' फिलहाल यह क्यूट वीडियो लोगों को काफी पसंद आया.

Zingaat गाने का ट्विटर पर जमकर उड़ रहा मजाक, यूजर्स बोले- 'पागल है क्या...'

बता दें, 'सैराट' नागराज मंजुले की 2017 की सुपरहिट फिल्म है. 'सैराट' का 'झिंगाट' सॉन्ग जबरदस्त हिट रहा है और हर पार्टी में इसे सुना जा सकता है. इस सॉन्ग को 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'धड़क' को शशांत खेतान ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म को बना रहे हैं.

'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं.

VIDEO: फिल्म धड़क के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जाह्नवी और ईशान


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com