जॉनी लीवर की बेटी जेमी कर रही थीं राखी सावंत की नकल, पीछे से पहुंच गईं ड्रामा क्वीन, जानें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड अभिनेता जॉनी लीवर की बेटी जेमी (Jamie Lever) भी अपने पिता के तरह शानदार कॉमेडी करती रहती हैं. वह कॉमेडी से भरे अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं.

जॉनी लीवर की बेटी जेमी कर रही थीं राखी सावंत की नकल, पीछे से पहुंच गईं ड्रामा क्वीन, जानें फिर क्या हुआ

जेमी लीवर, राखी सावंत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता जॉनी लीवर की बेटी जेमी (Jamie Lever) भी अपने पिता के तरह शानदार कॉमेडी करती रहती हैं. वह कॉमेडी से भरे अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं. जेमी लीवर भी पिता के तरह अलग तरह की कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं. इतना ही वहीं वह कई कलाकारों की नकल भी करती रहती हैं. अब जेमी लीवर ने बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एक्टिंग की है. जिससे जुड़ा उनका मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल जेमी लीवर ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ राखी सावंत भी नजर आ रही हैं. जेमी लीवर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी खास वीडियो शेयर करती रहती हैं. जेमी लीवर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना फनी वीडियो शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो में वह राखी सावंत की एक्टिंग करते हुए कहती हैं, 'हेल्लो दोस्त, मैं राखी, और मैं आज जिम में आई हूं. और में हार्डकोर वर्क आउटिंग करूंगी. मजे से वर्क आउटिंग करूंगी और सबको दिखा दूंगी वेट लॉस करके.' इसके बाद राखी सावंत पीछे से जेमी लीवर के पास आती हैं और कहती हैं, 'मैं हूं ओरिजल.' सोशल मीडिया पर जेमी लीवर और राखी सावंत का यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.