Jailer Box Office Collection Day 1: पठान और आदिपुरुष के बाद रजनीकांत की 'जेलर' की सबसे बड़ी ओपनिंग, 1st डे इतनी की भारत में कमाई

Jailer Box Office Collection Day 1: सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, जो थलाइवा फैंस को खुशी से झूमने पर मजबूर कर देगा.

Jailer Box Office Collection Day 1: पठान और आदिपुरुष के बाद रजनीकांत की 'जेलर' की सबसे बड़ी ओपनिंग, 1st डे इतनी की भारत में कमाई

Jailer Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग

नई दिल्ली:

Jailer Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 और ओएमजी 2 रिलीज होने से पहले ही रजनीकांत की जेलर ने तहलका मचा दिया है. जहां 2023 में फिल्म पठान और आदिपुरुष के बाद सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है तो वहीं तमिलनाडु में फिल्म ओपनिंग के मामले में पहले नंबर पर है. वहीं कॉलीवुड के जेलर ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वहीं अब पहले दिन के कलेक्शन के बाद वीकेंड पर कितनी कमाई होगी इसका अंदाजा फैन लगा सकते हैं क्योंकि पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. आइए आपको बताते हैं पहले दिन का आंकड़ा..

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के मुताबिक, सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर जेलर ने भारत में 44.50 करोड़ की कमाई सभी भाषा में की है. जबकि इंडिया ग्रॉस 52 करोड़ है. वहीं भाषाओं की बात करें तो सबसे ज्यादा फिल्म ने तमिलनाडु में 23 करोड़ की कमाई की है. जबकि कर्नाटक में 11 करोड़, केरल में 5 करोड़, बाकी पूरे भारत में 13 करोड़ की कमाई की है. 

तोड़े रिकॉर्ड

जेलर ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड तोडे हैं, जिनमें 2023 में तमिलनाडु में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली पहली फिल्म बन गई है तो वहीं. कॉलीवुड के लिए कर्नाटक में ऑल टाइम रिकॉर्ड ओपनिंग करने वाली फिल्म है. वहीं ओपनिंग के मामले में केरल में भी 2023 में सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है. 

गौरतलब है कि 15 अगस्त तक रजनीकांत की जेलर की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. जबकि सिनेमाघरों के बाहर फैंस की भीड़ लग गई है. वहीं पहले वीकेंड पर फिल्म कितना कमाती है यह देखना दिलचस्प होगा. 

यह थलाइवा दिवस है: रजनीकांत के प्रशंसक उत्सव के मूड में हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com