Jahnavi Kapoor मालदीव में समुद्र किनारे यूं चिल करती आईं नजर, देखें Photos

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) भी बॉलीवुड की दूसरी हस्तियों की तरह छुट्टियों के लिए मालदीव पहुंच गई हैं और उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर की है.

Jahnavi Kapoor मालदीव में समुद्र किनारे यूं चिल करती आईं नजर, देखें Photos

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने मालदीव से शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कोई नया फोटोशूट हो या फिर हॉलीडेज की फोटो हो. वह अपने फैंस के साथ अपनी हर गतिविधि को साझा करती हैं. जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor Beach Pics)  ने हाल ही में कुछ फोटो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें उनका अंदाज स्टाइलिश और आकर्षक लग रहा है. यही नहीं, उन्होंने इन फोटो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है. 

जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor Beach Photos) ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है. इन फोटोज में वह अपने करीबी दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. उनमें से एक तस्वीर में वह समुद्र के किनारे एक डेक पर खड़े होकर सूर्यास्त का आनंद ले रहीं हैं. तो दूसरी और वह अपने दोस्तों के साथ समुद्र किनारे पोज दे रहीं हैं. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन देते हुए कहती हैं, "मालदीप के इस बैंडवेगन से जुड़ने में सबसे पीछे हूं लेकिन मुझे ये हाइप समझ आ रही है" जिस पर उनके फैंस हमेशा की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं. अब तक उनकी पोटोज पर 143,257 लाइक्स और करीब 900 कमेंट्स आ चुके है. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की फिल्म 'रूही' रिलीज हुई थी, जिसे फैन्स ने पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com