विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 20, 2021

Jacqueline Fernandez के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, देखते-देखते वायरल हुईं PHOTOS

जैकलीन की हसीन अदाएं फैंस को दीवाना बना देती हैं, उनकी हालिया फोटोज को देख कर भी फैंस का यही हाल है. व्हाइट कलर की इस ड्रेस में जैकलीन कहर ढा रही हैं. अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर जैकलीन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

Read Time: 3 mins
Jacqueline Fernandez के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, देखते-देखते वायरल हुईं PHOTOS
जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस की पिछली कुछ फिल्में बड़ा कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. जैकलीन की हसीन अदाएं फैंस को दीवाना बना देती हैं, उनकी हालिया फोटोज को देख कर भी फैंस का यही हाल है. व्हाइट कलर की इस ड्रेस में जैकलीन कहर ढा रही हैं. अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर जैकलीन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, इन तस्वीरों में एक बार फिर उनका ये अंदाज नजर आ रहा है. 

खूब पसंद की जा रहीं ग्लैमरस फोटोज

जैकलीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से लेटेस्ट फोटोशूट की तीन फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में जैकलीन व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जो सेमी ट्रांसपेरेंट है. इस ड्रेस में जैकलीन की वेल टोंड बॉडी फ्लॉन्ट हो रही है. पहली तस्वीर में जैकलीन बैठी हुई हैं और अपने हाथ को बालों पर रखते हुए बेहद दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में भी वे जमीन पर बैठी हैं और बालों को पीछे की ओर करते हुए पोज दे रही हैं, इस तस्वीर में वे अपने व्हाइट बूट्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं तीसरी तस्वीर में जैकलीन घुटनों पर बैठे पोज कर रही हैं. तीनों ही फोटोज में जैकलीन बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस जैकलीन के फोटोशूट की इन तस्वीरों पर 'स्टनिंग' और 'ब्यूटी क्वीन' जैसे कमेंट कर जैकलीन की तारीफ कर रहे हैं. वहीं जैकलीन की ये तस्वीरें फैंस को इतनी पसंद आईं है कि महज घंटे भर में इस पर पांच लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

इस वजह से सुर्खियों में रहती हैं जैकलीन

बता दें कि जैकलीन को कई बार सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल भी होना पड़ा है. हाल ही में जैकलीन ने एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनकी फटी हुई ब्रा नजर आ रही थी, इस फोटो के लिए जैकलीन को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. फिल्मी करियर की बात करें तो जैकलीन को अंतिम बार इसी साल आई फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) में देखा गया था. आने वाले समय में जैकलीन को फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey), 'अटैक' (Attack), 'सर्कस' (Cirkus) और 'राम सेतु' (Ram Setu) में देखा जाएगा. इसमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग अब भी जारी है तो वहीं कुछ का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोजपुरी एक्ट्रेस की डिमांड पर इस एक्टर ने होटल रूम को ही बना डाला किचन, बनाई नेनुआ की सब्जी, अब वायरल हो रहा वीडियो
Jacqueline Fernandez के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, देखते-देखते वायरल हुईं PHOTOS
वो मुझसे दो-तीन साल छोटा है, उसने मुझे पाला है: वड़ा पाव गर्ल की लव स्टोरी सुन नहीं होगा यकीन
Next Article
वो मुझसे दो-तीन साल छोटा है, उसने मुझे पाला है: वड़ा पाव गर्ल की लव स्टोरी सुन नहीं होगा यकीन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;