Jacqueline Fernandez और Badshah फिर आएंगे साथ नजर, 'पानी-पानी' गाने का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर बादशाह (Badshah) के साथ नजर आने वाली हैं अब दोनों 'पानी-पानी (Paani Paani)' गाने में साथ में नजर आएंगे.

Jacqueline Fernandez और Badshah फिर आएंगे साथ नजर, 'पानी-पानी' गाने का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और बादशाह (Badshah)

खास बातें

  • जैकलीन फर्नांडिस फिर आएंगी बादशाह के साथ नजर
  • जल्द होगा 'पानी-पानी' गाना रिलीज
  • गाने का फर्स्ट पोस्टर रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) सिंगर बादशाह (Badshah) के साथ फिर से धूम मचाने के लिए आ रही हैं. जैकलिन फर्नांडीस हाल ही में 'राधे' फिल्म के सॉन्ग 'दिल दे दिया' में शानदार अंदाज में डांस करती नजर आई थीं और इस सॉन्ग को काफी पसंद भी किया गया था. जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने बादशाह के साथ सुपरहिट सॉन्ग 'गेंदा फूल' दिया था. अब यह सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से म्यूजिक की दुनिया में धूम मचाने के लिए लौट रही है. बादशाह और जैकलिन फर्नांडीस के जल्द रिलीज होने जा रहे सॉन्ग 'पानी पानी (Paani Paani)' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


'गेंदा फूल' म्यूजिक वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और बादशाह (Badshah) की केमिस्ट्री देखने लायक थी. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि बादशाह (Badshah Song) के अंदाज ने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया था. वहीं अब दोनों 'पानी-पानी' गाने में साथ में नजर आने वाले हैं. म्यूजिक वीडियो के फर्स्ट पोस्टर को शेयर करते हुए जैकलीन फर्नांडिस ने कैप्शन में लिखा, 'एक बार फिर हम आ रहे हैं.' फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर दोनों की तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'पानी-पानी (Paani Paani)' के पोस्टर में देखा जा सकता है कि जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez Song) देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके गेटअप में खुले कर्ल बाल और सिर पर मांग टीका दिख रहा है. बता दें कि जैकलीन ने 2001 में फिल्म 'अलादीन' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और  एक के बाद एक शानदार फिल्मी दीं. इसके अलावा जैकलीन ने 'शेरॉक्स' को लॉन्च करने की घोषणा की है. दरअसल यह एक पहल है जो महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए की गई है.