मेट गाला में ईशा अंबानी ने पहना साड़ी गाउन तो ठहर गईं सबकी निगाहें, फीकी पड़ गईं बॉलीवुड हसीनाएं

ईशा अंबानी ने भी मेट गाला 2023 में शिरकत की है. उनका स्टाइल और लुक चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें वह इतनी कमाल लग रही हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मा दे रही हैं.

मेट गाला में ईशा अंबानी ने पहना साड़ी गाउन तो ठहर गईं सबकी निगाहें, फीकी पड़ गईं बॉलीवुड हसीनाएं

मेट गाला में सुर्खियों में रहा ईशा अंबानी का लुक

नई दिल्ली:

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी स्टाइल और फैशन के मामले में बॉलीवुड स्टार को टक्कर देती हैं. लेकिन हाल ही में न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला इवेंट 2023 में जब ईशा ने स्टाइलिश साड़ी गाउन कैरी किया तो देखने वाले बस देखते ही रह गए. अपने खूबसूरत लुक और स्टाइलिश गाउन की बदौलत ईशा अंबानी ने कैमरों के फ्लैशेस को अपनी ओर मोड़ा और बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड स्टार को भी टक्कर दी. ईशा अंबानी ने इस ग्लैमरस इवेंट में ब्लैक रंग के शानदार और बेहद खूबसूरत साड़ी कम गाउन में जब कदम रखा तो सबकी निगाहें बस उन पर ही ठहर गईं. इस ड्रेस में ईशा अंबानी बहुत ही स्टनिंग और खूबसूरत लग रही थीं. यूं तो ईशा हर बार मेट गाला में जाती हैं और हर बार उनकी ड्रेस सोशल मीडिया के गलियारों में चर्चा का विषय बन जाती है. इस बार उनके साड़ी कम गाउन ने भी जलवे बिखेर दिए हैं.

इस बार ईशा ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग पर भरोसा जताया और उनकी ड्रेस किए हुए साड़ी गाउन को पहन कर मेट गाला में शिकरत की. ये ड्रेस एक ब्लैक सैटिन साड़ी गाउन है जिसे डिजाइनर ग्लैमरस क्रेप आउटफिट का नाम दिया गया है. इस ड्रेस पर सैंकड़ों क्रिस्टल और मोतियों से खूबसूरत सजावट की गई है. उनके बाल खुले हैं और गले में एक शानदार नेकलेस चमक रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2019 के मेट गाला इवेंट में भी ईशा अंबानी ने अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज करवाई थी.उस इवेंट में भी ईशा अंबानी ने प्रबल गुरुंग का डिजाइन किया गया ड्रेस ही पहनने के लिए चूज किया था. वो एक प्रिंसेज गाउन था, जिसके साथ ईशा ने डायमंड एक्सक्लूसिव जूलरी कैरी की थी. प्रबल गुरुंग ने ही आलिया भट्ट के लिए मेट गाला डेब्यू ड्रेस तैयार की थी.