आइरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर संग आजमाया किक बॉक्सिंग में हाथ, फैन्स बोले- अभी और प्रैक्टिस करो- देखें Video

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने किक बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं.

आइरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर संग आजमाया किक बॉक्सिंग में हाथ, फैन्स बोले- अभी और प्रैक्टिस करो- देखें Video

आइरा खान (Ira Khan) ने शेयर किया यह वीडियो

खास बातें

  • आइरा खान ने शेयर किया वीडियो
  • बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ करती दिखीं किक बॉक्सिंग
  • आमिर खान की बेटी हैं आइरा
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान (Ira Khan) इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की वजह से बड़ी सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने बॉयफ्रेंड नूपुर (Nupur Shikhare) शिखरे के साथ आइरा (Ira Khan Photos) को अक्सर अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करते हुए देखा जा रहा है. आइरा खान (Ira Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे नूपुर के साथ किक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं.


वीडियो में देखा जा सकता है कि आइरा खान (Ira Khan Kick Boxing) किक बॉक्सिंग में हाथ आजमा रही हैं. हालांकि, उन्हें यह एहसास हो जाता है कि किक बॉक्सिंग करना उनके लिए आसान नहीं है. वीडियो के अंत में आइरा खान सरप्राइज तरीके से अटैक करके नूपुर को झुकाने की कोशिश करती हुई भी दिखती हैं, लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिल पाती है. अंत में ये दोनों एक-दूसरे को हग भी करते हैं. आइरा खान (Ira Khan Video) ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “किक बॉक्सिंग वाकई मेरे लिए नहीं है.पोपआय (Popeye) को ड्रॉप करना मेरे बस की चीज नहीं है”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आइरा खान (Ira Khan Post) द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनके फैन्स कमेंट्स में उनका उत्साह बढ़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आप बहुत अच्छा कर रही हैं. साथ ही आप क्यूट दिख रही हैं. वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि अभी और प्रैक्टिस करो.